Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Aus Vs Eng: अंपायर ने दिया नॉट आउट तो DRS लेकर गेंदबाज ने Tim Paine से कहा कुछ ऐसा, देखें Video

Australia Vs England: Aus Vs Eng 2nd Test मेलबर्न में खेला जा रहा है. न्यूजीलैंड की तरफ से नील वेगनर (Neil Wagner) ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. जिस वक्त टिम पेन (Tim Paine) 79 पर थे तो नील वेगनर ने टिम पेन को पैरों पर बॉल डाली.

Aus Vs Eng: अंपायर ने दिया नॉट आउट तो DRS लेकर गेंदबाज ने Tim Paine से कहा कुछ ऐसा, देखें Video

गेंदबाज ने DRS लेकर Tim Paine से कहा कुछ ऐसा, वायरल हुआ Video

Australia Vs England: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट (Aus Vs Eng 2nd Test) मेलबर्न में खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 467 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन ट्रेविस हेड (Travis Head) (114 रन) ने बनाए. उनके अलावा स्टीवन स्मिथ (Steven Smith) ने 85 और कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने 79 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली. खराब शुरुआत के बाद ऑस्ट्रेलिया ने शानदार वापसी की और न्यूजीलैंड के सामने पहाड़ सा लक्ष्य खड़ा कर दिया. मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन हैरान रह गए. 

Aus vs NZ: गेंदबाज ने हवा में कराई स्विंग और किया ऐसा बोल्ड, देखता रह गया बल्लेबाज, देखें Video

न्यूजीलैंड की तरफ से नील वेगनर (Neil Wagner) ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. जिस वक्त टिम पेन 79 पर थे तो नील वेगनर ने टिम पेन को पैरों पर बॉल डाली. बॉल खेलने से पहले ही बॉल उनके पैड्स पर लग गई. जोरदार अपील की गई, लेकिन अंपायर ने नॉट आउट करार दिया. जिसके बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने डीआरएस लिया.

Aus Vs NZ: टिम साउदी ने मारी बल्लेबाज को गेंद, बीच में भिड़ गए वॉर्नर, बोले- 'उसके हाथ में लगी है...' देखें Video

गेंदबाज वेगनर टिम पेन के पास आए और पूछने लगे कि उनको क्या लगता है. जिस पर टिम पेन ने कोई जवाब नहीं दिया. टीवी अंपायर ने री-प्ले देखा तो बॉल स्टम्प्स को छू रही थी. अंपायर ने अपना फैसला बदला और आउट दे दिया गया. सभी को उम्मीद थी कि टिम पेन इस मैच में सेंचुरी जड़ेंगे लेकिन वेगनर ने उनको आउट कर दिया. 

Aus Vs Pak: डेविड वॉर्नर ने मारा ऐसा शॉट, पाकिस्तानी फील्डर को नहीं दिखी गेंद, देखें Video

देखें Video:

नील वेगनर के 4 विकेट के अलावा न्यूजीलैंड की तरफ से टिम साउदी ने 3, कोलिन डि ग्रांडगोम ने 2 और ट्रेंट बोल्ट ने 1 विकेट लिए. आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप रैंकिंग में टीम इंडिया पहले स्थान पर है और वहीं ऑस्ट्रेलिया दूसरे स्थान पर बना हुआ है. फैन्स को लग रहा है कि ऑस्ट्रेलिया ये सीरीज आसानी से अपने नाम कर लेगी. लेकिन न्यूजीलैंड भी पूरी तैयारी से आया है और शानदार परफॉर्म कर रहा है.