AUS vs NZ: स्टीव स्मिथ को बोल्ड मारने के बाद गेंदबाज ने की ऐसी हरकत, देखते रह गए लोग... देखें Viral Video

Australia Vs New Zealand: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (AUS vs NZ) के बीच पहला वनडे खेला गया. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का विकेट लेने के बाद भी मिशेल सेंटनर (Mitchell Santner) ने कुछ ऐसा किया. जिसको देखकर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) भी हैरान रह गए. 

AUS vs NZ: स्टीव स्मिथ को बोल्ड मारने के बाद गेंदबाज ने की ऐसी हरकत, देखते रह गए लोग... देखें Viral Video

स्टीव स्मिथ को रहस्यमयी गेंद पर बोल्ड करने के बाद गेंदबाज ने मनाया अजीबोगरीब जश्न...

Australia Vs New Zealand: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड (AUS vs NZ) के बीच पहला वनडे खेला गया. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. शानदार शुरुआत के बाद भी वो सिर्फ 258 रन ही बना सका. न्यूजीलैंड ने मैच में अजीबोगरीब तरह से जश्न मनाया, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. दरहसल कोरोना वायरस (CoronaVirus) के कारण खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिलाने में कतरा रहे हैं. वो पैर से पैर छूकर जश्न मना रहे हैं. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का विकेट लेने के बाद भी मिशेल सेंटनर (Mitchell Santner) ने कुछ ऐसा किया. जिसको देखकर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) भी हैरान रह गए. 

AUS vs NZ: स्टीव स्मिथ ने अजीबोगरीब तरह से जड़ा छक्का, देखता रह गया गेंदबाज... देखें पूरा Video

मिशेल सेंटनर ने स्टीव स्मिथ को बोल्ड आउट किया. जिसके बाद वो जश्न मनाने लगे. खिलाड़ी जैसे ही पास आए तो उन्होंने पैर आगे बढ़ा दिया. दूसरे खिलाड़ी भी उनका पैर छूने लगे. खिलाड़ी एक दूसरे से हाथ मिलाते बचते दिखे. मार्श का विकेट लेने के बाद भी ऐसा ही हुआ. न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों का अनोखा जश्न सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

AUS vs NZ: धुआंधार गेंद पर 'आउट' होने के बाद भी खड़े रहे एरॉन फिंच, बोल्ट करते रह गए अपील... देखें Video

देखें Video:

भारत में बढ़ रहा है कोरोना वायरस

भारत में फिलहाल 74 लोग इस वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हैं और इसके प्रसार को रोकने के लिए दिल्ली सहित कुछ अन्य जगहों पर स्कूल, कॉलेज तथा सिनेमाघर बंद करने के आपात उपाय किये गये हैं. कोरोना वायरस से संक्रमित 74 लोगों में 17 विदेशी नागरिक हैं. इनमें 16 इतालवी हैं और कनाडा का एक नागरिक है. इन आंकड़ों में केरल के वे तीन मरीज भी शामिल हैं जिन्हें स्वस्थ होने के बाद पिछले महीने अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी.

CoronaVirus का खौफ: डोनाल्ड ट्रंप ने आयरलैंड के पीएम को किया नमस्ते, बोले- 'भारत से लौटा हूं और वहां...' देखें Video

मंत्रालय ने कहा कि राजस्थान, तेलंगाना, तमिलनाडु, जम्मू-कश्मीर, पंजाब और आंध्र प्रदेश में एक-एक मामला सामने आया है. केरल में अब तक कोरोना वायरस के 17 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें वे तीन लोग भी शामिल हैं जिन्हें पिछले महीने इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई थी.

Newsbeep

कोरोना वायरस पर प्रेस कांफ्रेंस में जलाए गए 'गोबर के उपले', कॉलेज के लड़के बोले- 'हवा हो जाती है स्वच्छ...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने गुरुवार को कहा कि देश में कुल 14 नए मामलों की पुष्टि हुई है जिनमें से नौ महाराष्ट्र में हैं. केंद्रीय गृह मंत्रालय के मुताबिक सरकार ने देश में कोरोना वायरस के संक्रमण का प्रसार होने के मद्देनजर केंद्रीय हेल्पलाइन नंबर 011-23978046 शुरू किया है. इसके अलावा 15 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में भी हेल्पलाइन नंबर शुरू किए गए हैं.