IND vs AUS: रवींद्र जडेजा ने किया ऐसा रन आउट, गिरते-पड़ते भी नहीं पहुंच पाया बल्लेबाज, देखें VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच दूसरा वनडे एडिलेड (Adelaide ODI) में खेला जा रहा है. जडेजा (Ravindra Jadeja) को एक विकेट मिला. लेकिन जडेजा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर हर कोई हैरान है. 

IND vs AUS: रवींद्र जडेजा ने किया ऐसा रन आउट, गिरते-पड़ते भी नहीं पहुंच पाया बल्लेबाज, देखें VIDEO

Ind vs Aus 2nd ODI: रवींद्र जडेजा ने किया ऐसा रन आउट, वायरल हुआ वीडियो.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच दूसरा वनडे एडिलेड (Adelaide ODI) में खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 298 रन बनाए. टीम इंडिया के सामने 299 रन का लक्ष्य दिया. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से शॉन मार्श (Shaun Marsh) ने 131 रन की शानदार पारी खेली. आखिर में ग्लैन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने ताबड़तोड़ शॉट्स खेलकर 48 रन बनाए. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने 4 विकेट तो मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने 3 विकेट झटके. जडेजा (Ravindra Jadeja) को एक विकेट मिला. लेकिन जडेजा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर हर कोई हैरान है. 

Ind vs Aus 2nd ODI LIVE: दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया के सामने 299 रन का लक्ष्‍य

दो विकेट गिरने के बाद उस्मान ख्वाजा और शॉन मार्श बल्लेबाजी कर रहे थे. दोनों ही बड़े-बड़े शॉट्स खेल रहे थे. उसी वक्त कुलदीप यादव गेंदबाजी करने आए. ख्वाजा ने शॉट खेला और तेजी से दूसरी तरफ भाग निकले. बॉल रवींद्र जडेजा के हाथ में थी. जिसे उन्होंने स्टम्प्स की तरफ फेका. बॉल सीधे स्टम्प पर लगी और ख्वाजा पवैलियन लौट गए. ख्वाजा ने क्रीज तक पहुंचने की खूब कोशिश की लेकिन वो आउट करार दिए गए. 

Ind vs Aus: भुवनेश्‍वर कुमार ने पहले ODI में प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहने का बताया यह कारण..

देखें VIDEO:

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एडिलेड मैदान पर ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान एरॉन फिंच ने टॉस जीता और पहले बैटिंग का निर्णय लिया. फिंच (6) का खराब फॉर्म इस मैच में भी जारी रहा लेकिन मार्श ने वनडे करियर का अपना सातवां शतक बनाते हुए ऑस्‍ट्रेलिया को 300 रन के बेहद करीब पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. मैच में भारतीय टीम के सामने जीत के लिए 299 रन का मुश्किल लक्ष्‍य है. भारत ने इस मैच में खलील अहमद की जगह मोहम्‍मद सिराज को टीम में स्‍थान दिया था लेकिन डेब्‍यू मैच में वे भी बेहद महंगे रहे. तीन वनडे की सीरीज में भारतीय टीम इस समय 0-1 से पीछे है.