NDTV Khabar

20 साल की महिला ने पहले दिया बच्चे को जन्म, एक महीने बाद फिर हुए Twins, पति रह गया हैरान

Bangladesh में एक महिला ने पहले बच्चे के जन्म के 26 दिन बाद ट्विंस बच्चों को जन्म दिया. जिसको देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए. पहला बच्चा प्रीमेच्योर था. 20 साल की अरीफा सुल्ताना की पहले नॉर्मल डिलीवरी हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
20 साल की महिला ने पहले दिया बच्चे को जन्म, एक महीने बाद फिर हुए Twins, पति रह गया हैरान

20 साल की महिला ने पहले बच्चे के जन्म के अगले महीने ही दिया ट्विंस को जन्म.

Bangladesh में एक महिला ने पहले बच्चे के जन्म के 26 दिन बाद ट्विंस बच्चों को जन्म दिया. जिसको देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए. पहला बच्चा प्रीमेच्योर था. 20 साल की अरीफा सुल्ताना की पहले नॉर्मल डिलीवरी हुई. लेकिन डॉक्टर्स को नहीं पता था कि महिला के दूसरे यूटरस में ट्विंस बच्चे हैं. उन्होंने दूसरे यूटरस को छोड़ दिया था.  गायनाकोलॉजिस्ट शीला पोद्दार ने महिला की फिर डिलीवरी की. AFP से बात करते हुए उन्होंने कहा- 'महिला को नहीं पता था कि वो जुड़वा बच्चों की गर्भवती है. पहले बच्चे के जन्म के 26 दिन बाद महिला को लेबर पेन फिर शुरू हो गया. जिसके बाद हमारे पास उन्हें लाया गया.' 

इस हॉस्पिटल में एक-साथ प्रेग्नेंट हुईं 9 नर्स, डॉक्टर्स हैरान और लोग बोले - मिलकर बनाया है छुट्टी का प्लान


शीला पोद्दार ने ऑपरेशन के जरिए ट्विंस बच्चों की डिलीवरी की. शुक्रवार को हुए ऑपरेशन में महिला ने एक लड़के और एक लड़की को जन्म दिया. बांग्लादेश के जेशोर जिले की रहने वाली महिला ने 3 बच्चों को जन्म दिया. जिसके बाद उन्हें छुट्टी नहीं दी गई है. लेकिन शीला पोद्दार का कहना है कि महिला और बच्चों को कोई परेशानी नहीं है.

बुजुर्ग कपल ने 'Lamborghini' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ VIDEO

सरकारी अस्पताल के चीफ दिलीप रॉय ने कहा- 'मैंने अब तक के करियर में ऐसा केस पहली बार देखा है.' दिलीप रॉय ने खुलना मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर्स पर सवाल खड़े किए हैं कि वो दूसरी प्रेग्नेंसी क्यों नहीं देख पाए. बता दें, अरीफा सुल्ताना काफी गरीब हैं, लेकिन खुश हैं कि उन्होंने तीन बच्चों को जन्म दिया. लेकिन उनको टेंशन है कि वो कैसे तीन बच्चों को पाल पाएंगे. 

भारी बारिश से मची तबाही, बहा ले गई पूरा Bridge, बार-बार देखा जा रहा है दिल दहलानेवाला ये Video

टिप्पणियां

अरीफा सुल्तान के पति मजदूर हैं और हम महीने करीब 5 हजार रुपये कमाते हैं. उन्होंने कहा- 'मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इतने पैसों में मैं तीन बच्चों को कैसे पाल सकूंगा. अल्लाह का शुक्र है कि मेरे बच्चे स्वस्थ हैं. मैं कोशिश करूंगा कि बच्चों को खुश रख पाऊं.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement