फूल बेचने वाले की पत्नी के बैंक अकाउंट में थे 60 रुपये, अचानक आए 30 करोड़ तो उड़ गए होश..

कर्नाटक में चन्नापटना कस्बे का एक फूल विक्रेता तब हैरान रह गया जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी के बैंक खाते में 30 करोड़ रुपये आए हैं. यह वाकया तब हुआ जब वह परिवार की चिकित्सा जरूरतों को पूरा करने के लिए आर्थिक दिक्कतों का सामना कर रहे थे.

फूल बेचने वाले की पत्नी के बैंक अकाउंट में थे 60 रुपये, अचानक आए 30 करोड़ तो उड़ गए होश..

फूल बेचने वाले की पत्नी के बैंक अकाउंट में अचानक आए 30 करोड़ रुपये.

कर्नाटक में चन्नापटना कस्बे का एक फूल विक्रेता तब हैरान रह गया जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी के बैंक खाते में 30 करोड़ रुपये आए हैं. सईद मलिक बुरहान के साथ यह वाकया तब हुआ जब वह परिवार की चिकित्सा जरूरतों को पूरा करने के लिए आर्थिक दिक्कतों का सामना कर रहे थे. खबरों के मुताबिक, बैंक अधिकारियों ने दो दिसंबर को उनके घर का दरवाजा खटखटाया और बताने को कहा कि उनके खाते में इतनी राशि कैसे आयी.

शादी के लिए चीन से आया दूल्हा, एक दिन पहले हेल्थ ऑफिसर ने रुकवा दी शादी, बोले- 'घर पर आराम करो...'

बुरहान ने कहा, ''दो दिसंबर को वे हमारे घर की तलाशी लेने आए. उन्होंने बस इतना बताया कि मेरी पत्नी (रेहाना) के खाते में भारी रकम जमा की गयी है और मुझे आधार कार्ड के साथ पत्नी के संग आने को कहा गया.'' बुरहान ने दावा किया कि बैंक कर्मचारियों ने एक दस्तावेज पर दस्तखत करने के लिए उन पर बहुत दबाव बनाया लेकिन उन्होंने मना कर दिया.

IND vs NZ: चीते की तरह छलांग मारकर Virat Kohli ने किया रन आउट, Video हो रहा वायरल

बुरहान को याद आया कि उन्होंने एक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए साड़ी खरीदी थी जिसके बाद कार जीतने के कारण उनसे बैंक के विवरण मांगे गए थे. उन्होंने कहा कि उसके बाद हम भटकते रहे कि कैसे हमारे खाते में रकम आएगी. हमारे खाते में 60 रुपये ही थे, लेकिन अचानक इतना धन आ गया. हम समझ ही नहीं पाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वोट मांग रहे AAP नेता राघव चड्ढा को लड़की ने किया शादी के लिए प्रपोज, बोले- 'शादी के लिए समय...'

बुरहान ने कहा कि उन्होंने आयकर विभाग के समक्ष एक शिकायत दर्ज करायी. उनका दावा है कि विभाग शुरूआत में जांच करने को इच्छुक नहीं था. शिकायत के आधार पर रामनगर जिले में चन्नापटना शहर की पुलिस ने आईपीसी के तहत जालसाजी और ठगी के लिए सूचना प्रौद्योगिकी कानून के तहत मामले दर्ज किए. पुलिस के मुताबिक, उन्होंने कई बार वित्तीय लेनदेन किए थे जिसके बारे में बुरहान को पता नहीं था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ''हम इसका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि किस मकसद से ये भुगतान हुआ. जो भी इसके पीछे होगा हम उसे गिरफ्तार करेंगे.''



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)