IND vs NZ: चीते की तरह छलांग मारकर Virat Kohli ने किया रन आउट, Video हो रहा वायरल

India Vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का पहला वनडे (IND Vs NZ 1st ODI) मुकाबला हेमिल्टन में हुआ. विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार फील्डिंग की. उन्होंने गजब तरीके से हेनरी निकोलस (Henry Nicholls) को रन आउट किया.

IND vs NZ: चीते की तरह छलांग मारकर Virat Kohli ने किया रन आउट, Video हो रहा वायरल

India Vs New Zealand: विराट कोहली ने हवा में उड़कर ऐसे किया रन आउट, देखते रह गए लोग...

India Vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का पहला वनडे (IND Vs NZ 1st ODI) मुकाबला हेमिल्टन में हुआ. न्यूजीलैंड ने टास जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के पहले शतक, केएल राहुल (KL Rahul) ओर विराट कोहली (Virat Kohli) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एक दिवसीय क्रिकेट मैच में चार विकेट पर 347 रन बनाये. हर बार की तरह इस बार भी विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार फील्डिंग की. उन्होंने गजब तरीके से हेनरी निकोलस (Henry Nicholls) को रन आउट किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

IND vs PAK: 'गोलगप्पे बेचने वाले' ने पाकिस्तान को चखाई तीखी हार, जड़ा धांसू शतक, 3 मिनट के Video में देखें पूरा मैच

निकोलस 78 रन बना चुके थे. बुमराह की गेंद पर रॉस टेलर ने कवर्स की तरफ शॉट खेला और रन के लिए दौड़ लगा दी. वहां पर कप्तान विराट कोहली मौजूद थे. वो भागते हुए बॉल की तरफ बढ़े और हवा में उड़कर स्टम्प्स पर बॉल दे मारी. उस वक्त हेनरी निकोलस क्रीज के बाहर थे. फैसला टीवी अंपायर के पास गया. उन्होंने निकोलस को आउट करार दिया. 

MS Dhoni ने विदेश में अपने हाथों से खिलाए लोगों को गोलगप्पे, देखकर लोग रह गए हैरान... देखें Video

देखें Video:

टॉम ब्लंडेल ने कीवी टीम में पदार्पण किया जबकि भारत ने सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल को पहला वनडे खेलने का मौका दिया. शॉ और अग्रवाल ने भारत को तेज शुरूआत दी और पहले 50 रन 48 गेंद में बने. दोनों हालांकि पांच गेंद के भीतर अपने विकेट गंवा बैठे. भारत का स्कोर इस समय दो विकेट पर 54 रन था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs PAK: दिव्यांश सक्सेना ने एक हाथ से लिया हैरतअंगेज कैच, देखता रह गया पाकिस्तानी बल्लेबाज, देखें Video

इसके बाद कोहली और अय्यर ने बीच के ओवरों में संभलकर खेला. दोनों ने तीसरे विकेट के लिये 102 रन जोड़े. भारत के 150 रन 28वें ओवर में पूरे हुए. कोहली को ईश सोढी ने पवेलियन भेजा. इसके बावजूद भारत की रनगति कम नहीं हुई. राहुल ने अपनी पारी में छह छक्के और तीन चौके लगाये, जिसके कारण टीम इंडिया 347 रन बनाने में कामयाब रहा.