NDTV Khabar

गाड़ी साफ कर रहे अजनबी को महिला ने लगाया गले, सच्‍चाई सामने आई तो...

वीडियो पर एक व्यक्ति ने कमेंट किया कि मैंने अपनी जिंदगी में इससे मजाकिया कुछ नहीं देखा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गाड़ी साफ कर रहे अजनबी को महिला ने लगाया गले, सच्‍चाई सामने आई तो...

मैरी के इस किस्से ने बहुत लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी है.

खास बातें

  1. फेसबुक पर 31 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है
  2. मैरी ने लिखा कि इस किस्से से मेरी जिंदगी में बहुत सी खुशियां आई हैं
  3. लोगों ने वीडियो पर मजेदार कमेंट भी किए हैं
नई दिल्ली:

अमेरिकी ब्लॉगर मैरी कैथरीन बैकस्ट्रोम (Mary Katherine Backstrom) के साथ कुछ ऐसा हुआ जो इन दिनों सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. मैरी ने घटनाक्रम का जिस तरह बयान किया वो वायरल हो रहा है. इसे अब तक फेसबुक पर 31 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है.फ्लोरिडा (Florida) की रहनी वाली मिस बैकस्ट्रॉम शुक्रवार को एक गैस स्टेशन कन्वीनेंस स्टोर "वावा" पर थीं जहां उनके साथ यह वाकया हुआ. मैरी ने अपने फेसबुक लाइव वीडियो में बताया कि फेस्टिव सीजन में उदार रहना चाहिए इस संबंध में वे एक कहानी पढ़ रही थी जिसके चलते उन्होंने स्टोर में एक महिला की ड्रिंक के लिए पे भी किया.

यह भी पढ़ें- हाथी ने इस अंदाज में किया रेलवे ट्रैक पार, लोग बोले, "समझदारी की तारीफ करनी पड़ेगी", देखें, Video

जैसे ही मैरी स्टोर से बाहर निकली उन्होंने देखा कि एक आदमी उनकी गाड़ी की विंडशिल्ड साफ कर रहा है. मैरी को भी यही लगा कि वो आदमी भी इस त्योहार के समय उदारता की भावना से प्रेरित होकर ऐसा कर रहा है. वीडियो में मैरी ने कहा कि मै आश्वस्त हो गई थी कि पक्का ये क्रिसमस (Christmas) का असर है कि लोग इतना दयालु हो रहे हैं. जिसके बाद वे उस व्यक्ति के पास आभार व्यक्त करने के लिए पहुंची और उस व्यक्ति को धन्यवाद कह कर गले से लगाया. मैरी ने व्यक्ति से कहा, "इसलिए मुझे यह त्योहार इतना पसंद है. ऐसा करने के लिए शुक्रिया."


यह भी पढ़ें- टीचर के सामने ढोल पर डांस करने लगा स्टूडेंट, मारने के लिए उठीं तो किया ऐसा... देखें Video

हालांकि मैरी को बाद में मालूम चला कि वह व्यक्ति उनकी गाड़ी साफ न करके अपनी ही गाड़ी साफ कर रहा था.मैरी के इस वीडियो को अब तक 31 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है. साथ ही लोगों ने वीडियो पर मजेदार कमेंट भी किए हैं. वीडियो पर एक व्यक्ति ने कमेंट किया कि मैंने अपनी जिंदगी में इससे मजाकिया कुछ नहीं देखा, एक अन्य ने लिखा कि क्रिसमस पर उस व्यक्ति को मुफ्त में गले लगा लिया गया. मैरी ने लिखा कि इस किस्से से मेरी जिंदगी में बहुत सी खुशियां आई हैं.

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सलमान खान ने खोला राज, बोले- कैटरीना की तस्वीरों को जूम कर-करके देखता हूं...देखें Video

Advertisement