जमीन से 2 हजार फुट की ऊंचाई पर जाकर लड़की ने पहाड़ के कोने में बैठकर किया ऐसा... वायरल हुआ Video

ब्राजील (Brazil) के पेरा डा गाविया (Pedra da Gavea) में एक पर्यटक ने कुछ ऐसा किया, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक लड़की ने करीब 3 हजार फुट की ऊंचाई पर जाकर फोटोशूट कराया.

जमीन से 2 हजार फुट की ऊंचाई पर जाकर लड़की ने पहाड़ के कोने में बैठकर किया ऐसा... वायरल हुआ Video

लड़की ने पहाड़ के कोने में बैठकर किया ऐसा... वायरल हुआ Video

ब्राजील (Brazil) के पेरा डा गाविया (Pedra da Gavea) में एक पर्यटक ने कुछ ऐसा किया, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक लड़की ने करीब 3 हजार फुट की ऊंचाई पर जाकर फोटोशूट कराया. रियो डी जनेरियो के पास 3,000 फुट के पहाड़ के किनारे पर पर्यटक ने फोटोशूट कराया. उसके पीछे नीला समुद्र दिखाई दे रहा है और नीचे पूरा शहर दिखाई दे रहा है. वीडियो में लड़की खुशी से हाथ उठाती दिखाई दे रही है. 

अपाहिज कुत्ते ने दो टांगों से ऐसे पार की सड़क, IFS अफसर बोला- 'चाहो तो कुछ भी...' देखें Viral Video

लापरवाह स्टंट की एक 15-सेकंड की वीडियो क्लिप रविवार को ट्विटर पर शेयर की गई है. जिसके अब तक 13 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही कई लोगों के कमेंट्स आए हैं. फुटेज में देखा जा सकता है कि एक पर्यटक चमकीले गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी हुई है. वो ब्राजील के पेरा डा गाविया में 2,769 फुट की चट्टान के किनारे बैठी है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पॉपुलर अकाउंट @influencersinthewild ने शेयर किया है. ये पेज अजीबोगरीब और हैरतअंगेज वीडियो शेयर करता है, जो काफी वायरल होते हैं. 

पक्षियों ने अपने बच्चे को ऐसे खिलाया खाना, IFS ऑफिसर ने शेयर किया वीडियो, बोले- 'प्रकृति की सबसे...' देखें Video

देखें Video:

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग हैरान रह गए. उन्होंने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टूरिज्म वेबसाइट विजिट ब्राज़ील के अनुसार, पेड्रा दा गेविया दुनिया का सबसे बड़ा समुद्री तट है. वेबसाइट पर चेतावनी दी गई है, "लगभग 3 घंटे की कड़ी ट्रेकिंग के बाद मोनोलिथ के शीर्ष पर पहुंच सकते हैं... पेम्बरा पे गेविया केवल अनुभवी ट्रेकर्स के लिए है."