शेर के पिंजरे में हाथ देना पड़ा महंगा, देखें ये Shocking Video

ये वीडियो चीन का है. जहां एक शख्स शेर को अपने हाथों से मीट का टुकड़ा खिलाने गया. लेकिन उसे पता नहीं था कि शेर इतना भूखा था कि उसका हाथ भी चबा गया.

शेर के पिंजरे में हाथ देना पड़ा महंगा, देखें ये Shocking Video

एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें इंसान को फिर शेर ने नहीं छोड़ा.

खास बातें

  • चीन में शेर ने चबाया एक शख्स का हाथ.
  • पूरे 3 मिनट तक उसने हाथ को अपने मुंह में दबाए रखा.
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो.
नई दिल्ली:

शेर की दहाड़ सुनते ही इंसान कांप जाता है. कहीं दिख भी जाए तो इंसान दूर भाग जाता है. हमने ऐसे कई वीडियो देखें जहां शेर ने इंसान को खा लिया. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें इंसान को फिर शेर ने नहीं छोड़ा. बता दें, ये वीडियो चीन का है. जहां एक शख्स शेर को अपने हाथों से मीट का टुकड़ा खिलाने गया. लेकिन उसे पता नहीं था कि शेर इतना भूखा था कि उसका हाथ भी चबा गया. पूरे 3 मिनट तक उसने हाथ को अपने मुंह में दबाए रखा. आइए देखते हैं क्या है वीडियो में...

पढ़ें: मैच खेलने के बाद विराट कोहली ने किया कुछ ऐसा, लोग बोले- 'सच में स्टार हो...'​

पिंजरे में डाला हाथ तो खा गया...
Shanghaiist की खबर के मुताबिक, चीन का एक व्यक्ति शेर के पिंजरे के पास पहुंचा. जहां शेर चुपचाप बैठा हुआ था. उसने शेर को खाना खिलाने का सोचा. उसने छोटा से मीट का टुकड़ा हाथ में लेकर पिंजरे के अंदर डाल दिया. जिसके बाद शेर उठा और उसका हाथ अपने मुंह में जकड़ लिया. जिसके बाद पूरे तीन मिनट तक दबाए रखा. जिसके बाद दूसरा व्यक्ति डंडा लेकर आया और जोर से शेर को मारने लगा जिसके बाद उसने हाथ छोड़ दिया. जिसके बाद व्यक्ति बेहोश होकर गिर पड़ा.

पढ़ें: 2 साल पहले ऐसी दिखती थीं मिस वर्ल्‍ड मानुषी छिल्‍लर, वीडियो हो रहा VIRAL

आप यहां क्लिक कर वीडियो देख सकते हैं.... (वीडियो आपको विचलित कर सकता है, कृप्या इसे अपनी रिस्क पर देखें. )

पढ़ें: ये हैं 5 सबसे खतरनाक हैकर्स, नासा भी खाता है इनसे खौफ

मिरर की खबर के मुताबिक, ये एक सर्कस का शेर है. शाम को शो होने से पहले इस सार्वजनिक जगह पर पिंजरे में रखा गया था. व्यक्ति को अस्पताल ले जाया जा चुका है. वो काफी गंभीर है. अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि डॉक्टर्स ने उसके हाथ को ठीक कर पाया है या नहीं. लेकिन उसके बचने की पूरी उम्मीद है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com