जब व्हेल के शिकंजे में आया ये समुद्री जानवर, फिर क्या हुआ... दुर्लभ फोटो हुई वायरल

कैलीफोर्निया (California) में एक वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर ने शानदार फोटो कैप्चर की है. जिसमें एक सील व्हेल के मुंह में जाती नजर आ रही है. फोटोग्राफर ने इस मोमेंट को जीवन में एक बार देखे जाने वाला बताया है.

जब व्हेल के शिकंजे में आया ये समुद्री जानवर, फिर क्या हुआ... दुर्लभ फोटो हुई वायरल

जब व्हेल के शिकंजे में आया ये समुद्री जानवर, फिर क्या हुआ

कैलीफोर्निया (California) में एक वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर ने शानदार फोटो कैप्चर की है. जिसमें एक सील व्हेल के मुंह में जाती नजर आ रही है. फोटोग्राफर ने इस मोमेंट को जीवन में एक बार देखे जाने वाला बताया है. पिछले हफ्ते कैलीफोर्निया के मॉन्टेरे के तट पर बोट ट्रिप पर मरीन बायोलिस्ट चेज डेकर थे. उस वक्त उन्होंने ये फोटो क्लिक की. 

Noida: रॉन्ग साइड गाड़ी चलाने पर पुलिस ने रोका तो बाइक सवार ने जड़े थप्पड़ फिर काट ली उंगलियां

27 वर्षीय चेज डेकर ने कहा- मैंने पहले कई चीजें देखी हैं लेकिन ऐसा पहली बार देखा है. 22 जुलाई को उन्होंने बोट ट्रिप के दौरान उन्होंने ऐसा देखा और क्लिक कर लिया. इंस्टाग्राम पोस्ट पर उन्होंने लिखा- जिस वक्त व्हेल ऊपर की तरफ आई तो वहां कई सील मौजूद थीं. लेकिन ये सील व्हेल के मुंह से बाहर नहीं आ पाई.

पाकिस्तान पीएम इमरान खान का गरीबों को तोहफा, नान और रोटी के दाम कम करने का दिया हुक्म

उन्होंने कहा- मैंने तुरंत अपना कैमरा निकाला और इस अविश्वसनीय क्षण को कैमरे में कैद कर लिया. उन्होंने कहा- 'मैं खुश था क्योंकि मैंने उस पल को कैद कर लिया था जो मैं फिर कभी नहीं देख सकता.'

डिलिवरी बॉय निकला मुस्लिम तो कस्टमर ने कैंसल किया ऑर्डर, बोला- 'किसी हिंदू को भेजो...' मिला ऐसा करारा जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ ही डेकर ने कहा- चिंता करने की कोई बात नहीं है, सील व्हेल के मुंह में तो चली गई थी. लेकिन व्हेल ने अपना जबड़ा दबाया नहीं था. जैसे ही व्हेल पानी में आई तो सील बाहर निकलकर तैरती हुई दूर निकल गई थी. इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा कि सील के लिए ये बाल-बाल बचने वाला मोमेंट था.