NDTV Khabar

डिलिवरी बॉय निकला मुस्लिम तो कस्टमर ने कैंसल किया ऑर्डर, बोला- 'किसी हिंदू को भेजो...' मिला ऐसा करारा जवाब

जोमेटो में एक कस्टमर ने खाना इसलिए कैंसिल कर दिया क्योंकि डिलिवरी बॉय मुस्लिम था. उसने किसी हिंदू डिलिवरी बॉय को भेजने को कहा और जिसके बाद उसने ऑर्डर कैंसिल कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

फूड एप जोमेटो (Zomato) में एक कस्टमर ने खाना इसलिए कैंसिल कर दिया क्योंकि डिलिवरी बॉय मुस्लिम था. उसने किसी हिंदू डिलिवरी बॉय को भेजने को कहा और बाद में उसने ऑर्डर कैंसिल कर दिया. जिसके बाद जोमेटो ने ऐसा रिप्लाई दिया जिसको सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं. अमित शुक्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'मैंने जोमेटो का ऑर्डर कैंसिल कर दिया है. उन्होंने मेरा खाना मुस्लिम राइडर को दिया साथ ही कहा कि वो राइडर चैंज नहीं कर सकते और पैसा रिफंड भी नहीं करेंगे.'

क्लीनिक में काम कर रही थी नर्स, पीछे से आया पति और काट दिया गला, जानिए क्या थी वजह

मध्यप्रदेश के जबलपुर के रहने वाले अमित शुक्ला ने कई ट्वीट किए और बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया. उन्होंने बातचीत शेयर करते हुए कहा कि वो अपने वकील से इस मसले पर बात करेंगे. 


Indian Air Force आज जारी करेगा मोबाइल गेम, अब दुश्मन के घर में घुसकर ऐसे कर सकेंगे वार

उन्होंने पहले ऑर्डर कैंसिल का स्क्रीनशॉट शेयर किया. जिसमें उनका ऑर्डर फैयाज ला रहे थे. उनकी जानकारी में दिया है कि वो जबलपुर के ही रहने वाले हैं, हिंदी और अंग्रेजी बोलना जानते हैं और हायर एजुकेशन की पढ़ाई पूरी करना चाहते हैं.

PUBG के दूसरे वर्जन ने मचाया धमाल, भारत में 1 करोड़ लोगों ने किया इसे डाउनलोड

दूसरे स्क्रीनशॉट उन्होंने बातचीत का डाला. जिसमें जोमेटो कस्टमर केयर ने लिखा- 'हमारे पास काफी सवाल आ रहे हैं. जिसकी वजह से डिलिवरी में देरी हो रही है.' जिसके बाद अमित ने लिखा- क्या आप राइडर को चेंज कर सकते हैं? जिसके बाद जोमेटो कस्टमर केयर ने पूछा- क्या हम जान सकते हैं कि समस्या क्या है? जिसके बाद उन्होंने लिखा- 'हमारा श्रावण महीना चल रहा है और हमें मुस्लिम शख्स से खाना नहीं चाहिए.' जिसके बाद जोमेटो की तरफ से मैसेज आया कि ऑर्डर कैंसिल करने पर पैसा वापस नहीं आए और उनको 237 रुपये नहीं मिलेंगे.

'राहुल गांधी' नाम बना इंदौर के लड़के के लिए परेशानियों का सबब, नहीं देता कोई सिम कार्ड

अमित शुक्ला के ट्वीट पर जोमेटो ने लिखा- 'भोजन का कोई धर्म नहीं है. यह एक धर्म है.' 

टिप्पणियां

जिसके बाद जोमेटो का फाउंजर दीपिंदर गोयल ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'हमें भारत के विचार पर गर्व है - और हमारे सम्मानित ग्राहकों और भागीदारों की विविधता. हमें अपने मूल्यों के रास्ते में आने वाले किसी भी व्यवसाय को खोने का अफसोस नहीं है.' इस ट्वीट के बाद लोग ट्विटर यूजर्स जोमेटो की खूब तारीफ कर रहे हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement