NDTV Khabar

कैमरे में कैद: क्रैश लैंडिंग से पहले आग के गोले में बदल गया प्लेन...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैमरे में कैद: क्रैश लैंडिंग से पहले आग के गोले में बदल गया प्लेन...
वॉशिंगटन में एक ट्रैफिक सिग्नल पर वेट कर रहे ड्राइवर ने देखा कुछ ऐसा, जो आपको हैरान कर देगा. वह ड्राइवर अपनी कार से जैसे ही ट्रैफिक सिग्नल के पास पहुंचता है, तो आसमान में अचानक एक आग का गोला नजर आता है और वह आग का गोला जमीन पर गिर कर धूं-धूं कर जलने लगता है...

दरअसल यह आग का गोला कुछ और नहीं एक छोटा प्लेन यानी हवाई जहाज होता है. जो रोड़ पर क्रैश लैंडिंग से पहले खंबे की तारों से टकराकर आग के गोले में बदल जाता है और फिर पलक झपकते ही जमीन पर जा गिरता है.

---------------------
पाकिस्तानी कप्तान के नाम है एक ऐसा रिकॉर्ड, जो सपने में भी याद आ जाए तो हो जाए मूड खराब
बच्चों ने पीएम नरेंद्र मोदी को भेजी एक किलोमीटर लंबी चिठ्ठी, लिखा-पाक को सबक सिखाइए
रूठे मालिक को मनाने के लिए कुत्ते ने की दिल छूने वाली हरकत, 2 दिन में 26 लाख बार देखा गया यह वीडियो
---------------------


यह हादसा वॉशिंगटन के मुकिल्टियो शहर में हुआ. और एक कार के डेशकैम में कैप्चर हो गया. कोमो न्यूज की खबर के अनुसार प्लेन ने पास ही के एयरफिल्ड से टेकऑफ किया था और यह बिजली के तारों से टकरा गया, जिसके चलते यह हादसा हुआ और प्लेन जमीन पर जा गिरा.

वहां की मीडिया से मिली खबरों के मुताबिक इस जहाज में सवार दोनों पायलेट और सभी सवारियां चमत्कारिक रूप से बच गए.

एक नजर इस वीडियो पर-


टिप्पणियां
इस हादसे के बाद काले धूंए के बड़े बादल आसमान में साफ देखे जा सकते हैं. हादसा होते ही आगे लगने वाले जाम और रोड़ ब्लॉक होने की संभावना को देखते हुए कई लोगों ने अपनी गाडि़यों को वहीं से वापस मोड़ लिया.

जमीन पर गिरने से पहले प्लेन रोड़ पर खड़ी कई कारों से भी टकराया, लेकिन शुक्र इस बात का रहा कि किसी भी कार ड्राइवर को इस हादसे में चोटें नहीं आईं. एक महिला ने बताया – ‘’ प्लेन का विंग मेरी कार से टकराया, लेकिन मेरी किस्मत अच्छी रही कि मैं बच गई.''


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement