घर में लगी आग और अंदर फंसे रह गए पति-पत्नी, कैमरे में कैद हो गई घटना, देखें VIDEO

China के लुओहे शहर में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. घर में अचानक आग लगी और दो बुजुर्ग कपल अंदर फंसे हुए थे.

घर में लगी आग और अंदर फंसे रह गए पति-पत्नी, कैमरे में कैद हो गई घटना, देखें VIDEO

China के लुओहे शहर में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. घर में अचानक आग लगी और दो बुजुर्ग कपल अंदर फंसे हुए थे. वक्त रहते पड़ोसी और ऑफिसर्स की मदद से दोनों को बाहर निकाल लिया गया. दिल की धड़कने रोक देने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. CGTN की खबर के मुताबिक, एक बुजुर्ग कपल घर में फंसा हुआ था. घर से आग की लपटे निकल रही थीं जिसके कारण बुजुर्ग कपल बाहर नहीं आ सका. 

बॉयफ्रेंड का मर्डर कर बिरयानी बनाने के लिए महिला ने बेचे थे जेवर, खरीदा था किचन का सामान

पड़ोसियों ने देखा कि घर में आग लगी है और बुजुर्ग पति-पत्नी घर के अंदर फंसे हुए हैं. उन्होंने तुरंत शहर प्रबंधन अधिकारियों को कॉल किया और मदद मांगी. चार अधिकारी पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया.

ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा रन बनाने के बाद भी हारा भारत, सहवाग बोले- GST लगाकर दिया टारगेट

उन्होंने घर की खिड़की तोड़ी और उनको बाहर निकाल लिया. जरा सी भी देर होती तो बड़ा हादसा हो सकता था. ये पूरा हादसा कैमरे में कैद हो गया और यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पड़ोसी और अधिकारियों की मदद से कपल को बाहर निकाल लिया गया है. कपल पूरी तरह से ठीक है और उन्हें कोई चोट नहीं आई है. 

देखें VIDEO:

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com