कार चलाते वक्त आया SMS तो रिप्लाई करने के चक्कर में छोड़ दिया स्टेयरिंग, उड़ती हुई गिरी नदी में... देखें Video

चीन (China) में एक व्यक्ति ने ड्राइविंग टेस्ट पास करने के 10 मिनट बाद ही अपनी कार को सीधे नदी में फेंक दिया. ड्राइवर का नाम झांग (Zhang) बताया जा रहा है. सिक्योरिटी कैमरे में हादसे का फुटेज रिकॉर्ड हो गया.

कार चलाते वक्त आया  SMS तो रिप्लाई करने के चक्कर में छोड़ दिया स्टेयरिंग, उड़ती हुई गिरी नदी में... देखें Video

कार चलाते वक्त मोबाइल देख रहा था शख्स, उड़ती हुई गिरी नदी में...

चीन (China) में एक व्यक्ति ने ड्राइविंग टेस्ट पास करने के 10 मिनट बाद ही अपनी कार को सीधे नदी में फेंक दिया. ड्राइवर का नाम झांग (Zhang) बताया जा रहा है. सिक्योरिटी कैमरे में हादसे का फुटेज रिकॉर्ड हो गया. बिना किसी रेलिंग वाले पुल से कार गुजर रही थी. तभी नदी में जाकर गिर गई. ड्राइवर कथित तौर पर मोबाइल पर आए बधाई मैसेज का रिप्लाई देने में बिजी था. उसके पास लोगों के लाइसेंस मिलने पर बधाई संदेश आ रहे थे. वो कार चलाते-चलाते बधाई का रिप्लाई दे रहा था. 

अमिताभ बच्चन के शो 'KBC' के नाम पर पाकिस्तानी गिरोह ऐसे बना रहा था भारतीयों को बेवकूफ, ऐसे छाप रहे थे पैसे

डेली मेल की खबर के मुताबिक, यह घटना 21 फरवरी को चीनी शहर ज़ूनी में घटी. ज़ुनी ट्रैफिक पुलिस ने चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर दुर्घटना की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि कार के मालिक को दुर्घटना से ठीक 10 मिनट पहले अपना लाइसेंस मिला था. वीडियो हर जगह वायरल हो रहा है, इस वीडियो को यूट्यूब पर मिस्टर हीरो नाम के यूजर ने शेयर किया है.

हाथी ने किया भैंस के बच्चे पर Attack तो छोटे से जानवर ने किया कुछ ऐसा... देखें लड़ाई का पूरा Video

देखें Video:

फॉक्स न्यूज से बात करते हुए झांग ने बताया, "जब मैं गाड़ी चला रहा था. अचानक मेरे फोन पर बधाई संदेश आए. जैसे ही मैंने जवाब देने के लिए फोन उठाया तो सामने से दो लोग आ रहे थे. मैं घबरा गया और कार को अचानक बाएं मोड़ दी.'' साथ ही उसने कहा, ''"मैंने नई प्लेट लगाई थी और दुर्घटनाग्रस्त होने से 10 मिनट पहले तक गाड़ी चलाई थी.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में 'गर्लफ्रेंड' की तलाश में 2 हजार किलोमीटर पैदल चला बाघ, लोग बोले- 'Tinder पर ढूंढो...'

सौभाग्य से, झांग कार के दरवाजे को खोलने के बाद भागने में सफल रहे. उसे और उसकी कार को क्रेन की मदद से नदी से बाहर निकाला गया. हादसे में उनका कंधा डिसलोकेट हो गया है. पुलिस घटना की और जांच कर रही है.