NDTV Khabar

टारगेट पूरा नहीं कर पाए तो कंपनी ने कर्मचारियों को रेंगने पर किया मजबूर, वायरल हुआ Video

चीनी कंपनी ने टारगेट पूरा न होने पर कर्मचारियों को बीच सड़क रेंगने पर मजबूर किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग कंपनी की इस हरकत से काफी हैरान हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टारगेट पूरा नहीं कर पाए तो कंपनी ने कर्मचारियों को रेंगने पर किया मजबूर, वायरल हुआ Video

चीन की कंपनी ने कर्मचारियों को रेंगने पर किया मजबूर.

China का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. एक चीनी कंपनी ने टारगेट पूरा न होने पर कर्मचारियों को बीच सड़क रेंगने पर मजबूर किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग कंपनी की इस हरकत से काफी हैरान हैं और खूब आलोचना कर रहे हैं. कर्मचारी साल का टारगेट पूरा नहीं कर पाए तो सजा के तौर पर कंपनी ने कर्मचारियों को बीच सड़क पर रेंगने पर मजबूर किया गया.

Amazon 1300 रुपये में बेच रहा है नारियर का खोल, EMI का भी है ऑप्शन, भारतीय रह गए हैरान

वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग भीड़-भाड़ वाली सड़क पर रेंग रहे हैं. आगे एक शख्स झंडा लेकर चल रहा है और पीछे कर्मचारी रेंग रहे हैं. सभी कर्मचारी सूट-बूट में हैं. सुबह ऑफिस पहुंचने के बाद जब उन्हें पता चला कि टारगेट पूरा न होने पर उन्हें सजा दी जाएगी तो वो भी हैरान थे. जब उनको बाहर बुलाकर रेंगने को कहा गया तो वो रेंगने पर मजबूर हो गए. कुछ देर बाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया और इसे रोका गया. लेकिन उससे पहले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था. इस वीडियो को SCMP ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. 

महिला साइंटिस्ट ने घर पर पाल रखा था 14 फीट का मगरमच्छ, हमला कर बॉडी का कर दिया ऐसा हाल


देखें VIDEO:

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना के बाद कंपनी को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है. कंपनी के असंवेदनशील व्यवहार की वजह से लोगों में काफी गुस्सा है. ट्विटर पर कुछ लोगों ने कंपनी को हमेशा के लिए बंद करने को कहा तो कुछ लोगों ने कर्मचारियों पर सवाल उठाए. एक यूजर ने लिखा- 'कर्मचारियों को ऐसा करने की जरूरत क्या थी? क्या सैलरी के कारण वो ऐसा कर रहे थे?'

टिप्पणियां

VIDEO: दो लड़कियों ने कार के ऊपर चढ़कर की ऐसी हरकत, काम छोड़कर देखने लगे लोग

चीन में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. पिछले साल एक चीनी कंपनी ने टारगेट न पूरा होने के कारण कर्मचारियों को सजा दी थी. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement