महिला साइंटिस्ट ने घर पर पाल रखा था 14 फीट का मगरमच्छ, हमला कर बॉडी का कर दिया ऐसा हाल

डीसी टुओ (Deasy Tuwo) नॉर्थ सुलावेसी के मिनाहासा के पर्ल फॉर्म की लेबोरेट्री की हेड हैं. 14 फूट के मगरमच्छ ने गुरुवार को डीसी टुओ ने मार डाला.

महिला साइंटिस्ट ने घर पर पाल रखा था 14 फीट का मगरमच्छ, हमला कर बॉडी का कर दिया ऐसा हाल

डीसी टुओ (Deasy Tuwo) नॉर्थ सुलावेसी के मिनाहासा के पर्ल फॉर्म की लेबोरेट्री की हेड हैं.

Indonesia में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. बुधवार को सुलावेसी आईलैंड में एक महिला को विशाल मगरमच्छ ने मार डाला. पुलिस ने बताया कि डीसी टुओ (Deasy Tuwo) नॉर्थ सुलावेसी के मिनाहासा के पर्ल फॉर्म की लेबोरेट्री की हेड हैं. 14 फूट के मगरमच्छ ने गुरुवार को डीसी टुओ ने मार डाला. महिला की डेड बॉडी बुरी हालत में मिली. लोकल कंजरवेशन एजेंसी के हेंड्रिक रनडेनगन ने बताया कि गुरुवार सुबह 44 वर्षीय महिला की डेड बॉडी बुरी हलत में उनके घरवालों को मिली. 

मिलिए ऋषभ पंत के 'LOVE' से, जीती हैं ऐसी ग्लैमरस LIFE, देखें PHOTOS

उन्होंने कहा- 'घटनाक्रम देखकर लग रहा है कि महिला मगरमच्छ का शिकार हो गई है. पुलिस की जांच जारी है.' मगरमच्छ का नाम मैरी है. जिसने महिला का एक हाथ और पेट खा लिया. हेंड्रिक रनडेनगन ने बताया- 'डेड बॉडी के कई पार्ट गायब हैं. हो सकता है कि मगरमच्छ ने मारकर डेड बॉडी के पार्ट्स खाए हैं.' 

VIDEO: दो लड़कियों ने कार के ऊपर चढ़कर की ऐसी हरकत, काम छोड़कर देखने लगे लोग

पिछले सोमवार को बड़े से मगरमच्छ को बेहोश किया गया और बड़ा ऑपरेशन चलाया गया. दर्जन से ज्यादा लोगों ने मगरमच्छ का ऑपरेशन किया. जिसमें आर्मी और पुलिस के लोग भी शामिल थे. उसे बेहोश करके 3 घंटे तक ऑपरेशन चला और डेड बॉडी के पार्ट्स को निकाले गए. हेंड्रिक रनडेनगन ने कहा- डीसी टुओ ने अवैध रूप से रूप से मगरमच्छ को घर में रखा था. जिसे जंगल में छोड़ दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दो नर्सों ने पिल्लों को डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, वीडियो ने मचाया बवाल, पुलिस ने किया ऐसा

इस मगरमच्छ को इंडोनेशिया के एक द्वीप से लाया गया था. जहां कई खतरनाक मगरमच्छ पाए जाते हैं जो लोगों पर अटैक करते हैं और उन्हें खा जाते हैं. अप्रैल 2016 में राजा अमपट आईलैंड में रशियन टूर्रिस्ट पर मगरमच्छ ने हमला किया था और मार डाला था.