दूध में Coke मिलाकर इस शख्स ने किया ऐसा काम, देखकर लोग भी करने लगे

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक शख्स ने दूध और सॉफ्टड्रिंक कोक के साथ कुछ ऐसा किया.

दूध में Coke मिलाकर इस शख्स ने किया ऐसा काम, देखकर लोग भी करने लगे

दूध में Coke मिलाकर इस शख्स ने किया ऐसा काम.

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक शख्स ने दूध और सॉफ्टड्रिंक कोक के साथ कुछ ऐसा किया. जिसको देखकर लोग चौंक गए. किसी को समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा एक्सपेरीमेंट कौन कर सकता है. शख्स ने दूध और कोक को मिलाकर पी लिया. बर्मिंघम (Birmingham) के लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं. 

फ्लाइट में शख्स ने ऑर्डर किए चावल, दांतों में फंसी ऐसी चीज़ जिसे देख उड़ गए होश...

 

 

टीवी और रेडियो कॉमेडी लेखक जेम्स फेल्टन ने 1 मार्च को तीन तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- 'मिल्क कोक असल में है. बर्मिंघम (Birmingham) के लोग इसे बहुत पसंद करेंगे. आप यहां खूब चर्चा कर सकते हैं. लेकिन मैं किसी सवाल का जवाब नहीं दूंगा.' उन्होंने तीन फोटो पोस्ट की हैं. पहली तस्वीर में एक ग्लास में कोक रखी है और दूध का डिब्बा रखा हुआ है. दूसरे फोटो में कोक और दूध को मिला दिया गया है. तीसरी फोटो में जेम्स फेल्टन पी रहे हैं. लोग ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन दे रहे हैं.

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी से पहले वायरल हुआ ये VIDEO, महल की तरह सजा एंटीलिया

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. अब तक इस ट्वीट को 1,262 रि-ट्वीट्स हो गए हैं और 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कुछ लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ लोग काफी सपोर्ट कर रहे हैं. बर्मिंघम के लोग इस ड्रिंक को खूब पसंद कर रहे हैं.