NDTV Khabar

अमेरिका में 200 रुपये में मिल रहे हैं गाय के उपले, लिखा- 'खाने के लिए नहीं, पूजा के लिए हैं...'

गाय के उपले (Cow Dung Cakes) ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन पर बिक रहे हैं, इस बात की जानकारी तो आपको होगी. लेकिन अब गाय के उपले न्यू जर्सी के एडिसन की एक किराने की दुकान पर भी बिक रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिका में 200 रुपये में मिल रहे हैं गाय के उपले, लिखा- 'खाने के लिए नहीं, पूजा के लिए हैं...'

अमेरिका में 200 रुपये में मिल रहे हैं गाय के उपले.

गाय के उपले (Cow Dung Cakes) ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन पर बिक रहे हैं, इस बात की जानकारी तो आपको होगी. लेकिन अब गाय के उपले न्यू जर्सी के एडिसन की एक किराने की दुकान पर भी बिक रहे हैं. वो भी 2.99 डॉलर (214 रुपये) में. ट्विटर यूजर समर हलार्नकर ने इस तस्वीर को शेयर किया है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि पैकेट के अंदर गाय के उपले हैं.

गौतम गंभीर जलेबी खाने पर हुए Troll तो बोले- 'हमेशा के लिए छोड़ दूंगा जलेबी खाना, लेकिन...' देखें VIDEO

उन्होंने लिखा, ''मेरे भाई ने इसे न्यूजर्सी के एडिसन की एक किनारे की दुकान में देखा. गाय के उपले 2.99 डॉलर में बेचे जा रहे हैं.'' पैकेट में 10 गाय के उपले हैं और साथ ही लिखा है, ''धार्मिक उद्देश्य के लिए, खाने योग्य नहीं.'' पैकेट में लिखा है कि ये भारत का प्रोडक्ट है.

स्मृति ईरानी को नहीं आ रही थी रात को नींद, सोशल मीडिया पर कहा- 'मेरे सपने देखना बंद करो...'


उन्होंने ये ट्वीट 18 नवंबर को किया था. उन्होंने ट्वीट में एक सवाल भी किया था. उन्होंने पूछा, ''क्या ये देसी गाय के हैं या फिर कहीं और की गाय के उपले हैं?'' जिस पर लोगों ने उनको कमेंट के जरिए बताया कि ये भारत का ही प्रोडक्ट है.

इस होटल में मिलता है सलमान पान और शाहरुख नान, गोगो थाली में मिलेगी 'प्रियंका खोपरा चटनी'

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... धर्मेंद्र ने जब अपनी मम्मी से पूछा था 'तू हमेशा जिंदा रहेगी' तो मां बोली थीं- तेरे नाना नानी जिंदा हैं...

Advertisement