NDTV Khabar

पाकिस्तान में दिखा जसप्रीत बुमराह का 'जुड़वा' भाई, जानिए क्या है सच्चाई

टीम इंडिया के धाकड़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज कल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. हमेशा खेल के लिए चर्चा में रहने वाले बुमराह आज कल किसी और वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान में दिखा जसप्रीत बुमराह का 'जुड़वा' भाई, जानिए क्या है सच्चाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जसप्रीत बुमराह के हमशक्ल की फोटो.

खास बातें

  1. जसप्रीत बुमराह के हमशक्ल की फोटो हो रही है वायरल.
  2. लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में देखा गया.
  3. पाकिस्तान और भैारत में वायरल हो रही है खबर.
नई दिल्ली: टीम इंडिया के धाकड़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज कल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. हमेशा खेल के लिए चर्चा में रहने वाले बुमराह आज कल किसी और वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो हू-ब-हू उनकी तरह दिख रहे हैं. हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये फोटो वायरल हो रही है. लोग इस शख्स को जसप्रीत बुमराह का जुड़वा भाई बता रहे हैं. आइए जानते हैं इस बात में कितनी सच्चाई है....

पढ़ें- अपनी गेंदबाजी में इस 'ब्रह्मास्‍त्र' को शामिल करके और खतरनाक हो गए हैं भुवनेश्‍वर कुमार​

वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ लाहौर में देखा गया बुमराह जैसा शख्स
वर्ल्ड इलेवन और पाकिस्तान के बीच हुए टी-20 मुकाबले में लाहौर के स्टेडियम में जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल देखने को मिला. गद्दाफी स्टेडियम के बाहर लाइन में खड़ा एक शख्स बिलकुल बुमराह जैसा लग रहा था.

पढ़ें- पुणे वनडे में न्‍यूजीलैंड पर भारी पड़ी टीम इंडिया, भारतीय जीत के 5 हीरो..​


पाकिस्तानी फैन्स जब उसके पास पहुंचे तो पता चला कि वो भी एक आम पाकिस्तानी नागरिक है जो मैच देखने आया है. लेकिन लोगों ने उस शख्स के साथ फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी और वो फोटो वायरल हो गई. 

पढ़ें- न्यूजीलैंड पर जीत के बाद कोहली ने भुवी और बुमराह की तारीफों के पुल बांधे

वायरल हुई फोटो
पाकिस्तान में वायरल होते-होते ये फोटो भारत में वायरल होने लगी. जिसमें लोग उस शख्स को बुमराह को जुड़वा भाई बताया जा रहा है. पाकिस्तान के लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा है-  'शुक्रिया जसप्रीत बुमराह, पाकिस्तान आने के और वर्ल्ड-XI बनाम पाक का मैच देखने के लिए. आप हमेशा पाकिस्ताम के बड़े इवेंट्स में सपोर्ट करते हो. शुक्रिया, प्यार, पाकिस्तान की तरफ से.'
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement