NDTV Khabar

मैच से पहले कुत्ते से खेल रहा था ये क्रिकेटर, हुआ कुछ ऐसा कि टीम से होना पड़ा बाहर

ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम के शानदार खिलाड़ी मैच से पहले अपने पालतू कुत्ते के साथ खेल रहे थे. कुत्ते ने उनको काट लिया और उनको चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर जाना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मैच से पहले कुत्ते से खेल रहा था ये क्रिकेटर, हुआ कुछ ऐसा कि टीम से होना पड़ा बाहर

कुत्तों को इंसानों का सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है. लेकिन ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर डी आर्की शॉर्ट के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम के शानदार खिलाड़ी मैच से पहले अपने पालतू कुत्ते के साथ खेल रहे थे. कुत्ते ने उनको काट लिया और उनको चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर जाना पड़ा. JLT One-Day Cup में उनकी टीम का मुकाबला NSW से होना है. उनके पिट बुल डॉग ने हाथ पर काट लिया. 

महिला टॉयलेट के अंदर से निकला जहरीला सांप, जिसने देखा निकल गई उसकी चीखें
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D'Arcy Short (@shortyjnr23) on


डॉक्टर निक जोन्स ने कहा- आर्की के साथ दुखद घटना हुई. दो हफ्ते पहले वो कुत्ते के साथ खेल रहे थे. उसी वक्त कुत्ते ने उनको हाथ में काट लिया. उनको हाथ में टाके भी आए हैं. डॉक्टर ने बताया कि शनिवार को होने वाले साउथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वो खेल सकते हैं. वो बल्ले को अब पकड़ रहे हैं और गेंदों को कैच कर पा रहे हैं. जेएलटी कप के शुरुआत में ही कई खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं. आर्की से पहले मार्कस स्टाइनिस और मैट केली भी बाहर हो चुके हैं. 
टिप्पणियां

40 साल पहले चोरी हुआ था सर्फबोर्ड, मालिक को मिला वापस, मां ने पैसे बचाकर खरीदा था


बता दें, डार्की शॉर्ट ने हालही में ऑस्ट्रेलियन टीम में एंट्री की है. 3 वनडे खेलते हुए 83 रन और 10 टी-20 खेलते हुए 377 रन बनाए हैं. बिग बैश लीग में शानदार परफॉर्मेंस के बाद उनको टीम में शामिल किया गया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement