TikTok Viral Video: BJP की टोपी पहनकर बोला लड़का- '300 रुपये के लिए आया हूं, वोट आप को ही दूंगा...'

एक टिकटॉक वीडियो (TikTok) छाया हुआ है, जिसमें एक शख्स भाजपा (BJP) को सपोर्ट करता दिख रहा है लेकिन उसका कहना है कि वो आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Paert) को ही वोट देगा. टिकटॉक पर ये वीडियो काफी वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

TikTok Viral Video: BJP की टोपी पहनकर बोला लड़का- '300 रुपये के लिए आया हूं, वोट आप को ही दूंगा...'

BJP की टोपी पहनकर बोला लड़का- '300 रुपये के लिए आया हूं, वोट आप को ही दूंगा...'

Delhi Elections 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections 2020) में आम आदमी पार्टी (AAP), भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) पार्टी जमकर प्रचार कर रही हैं. टिकटॉक पर भी दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) की धूम है. कुछ लोग भाजपा और कांग्रेस को सपोर्ट करने के लिए वीडियो बना रहे हैं तो कुछ आम आदमी पार्टी के सपोर्ट में वीडियो तैयार कर रहे हैं. इसी बीच एक टिकटॉक वीडियो (TikTok) छाया हुआ है, जिसमें एक शख्स भाजपा (BJP) को सपोर्ट करता दिख रहा है लेकिन उसका कहना है कि वो आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Paert) को ही वोट देगा. टिकटॉक पर ये वीडियो काफी वायरल (TikTok Viral Video) हो रहा है.

दिल्ली चुनाव : घोषणा पत्रों में 'फ्री' 'फ्री' 'फ्री' के वादे, जानिए कौन सी पार्टी क्या देगी मुफ्त

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का भाजपा की टोपी और पीएम मोदी की फोटो लगाकर रैली में दिखता है. कैमरे के पास आकर कहता है, ''भाई मैं आम आदमी पार्टी का हूं. यहां तो मैं दिहाड़ी पर आया हूं, 300 रुपये में... वोट मैं आम आदमी पार्टी को ही दूंगा. बेफिकर रहो.''

पढ़ें, BJP, कांग्रेस के घोषणापत्र की बड़ी बातें और CM केजरीवाल के 10 कामों की गारंटी, फिर दें 8 फरवरी को वोट

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को गुड्डू अंसारी नाम के टिकटॉक यूजर ने शेयर किया है, जिसके अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 80 हजार से ज्यादा लाइक्स और करीब 500 कमेंट्स आ चुके हैं.

Delhi Election 2020: BJP के वोट बैंक में सेंधमारी के लिए AAP ने बनाई यह रणनीति

ये वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो की NDTV पुष्टि नहीं करता है.

देखें Video:

@gudduansari_01

#duet with jubersport

♬ original sound - Juber Sport

बता दें, दिल्ली में शनिवार 8 फरवरी को मतदान होगा. मतदान के बाद 11 फरवरी को नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे. दिल्ली में विधानसभा की 70 सीटें हैं जिसमें से 58 सामान्य श्रेणी की है जबकि 12 सीटें अनुसूचित जाति के लिये आरक्षित हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com