दिल्ली में ठंड का कहर, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #DilliKiSardi, लोग बना रहे हैं ऐसे Memes

Delhi Temperature: सोमवार की सुबह राष्ट्रीय राजधानी भीषण कोहरे की गिरफ्त में रही और इस दौरान दृश्यता जबर्दस्त ढंग से कम रही. कोहरे के चलते ट्रेन एवं विमान सेवाएं प्रभावित रहीं. कुछ वेधशालाओं में दृश्यता शून्य मीटर तक दर्ज की गई.

दिल्ली में ठंड का कहर, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #DilliKiSardi, लोग बना रहे हैं ऐसे Memes

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #DilliKiSardi, लोग बना रहे हैं ऐसे Memes

Delhi Temperature: सोमवार की सुबह राष्ट्रीय राजधानी भीषण कोहरे की गिरफ्त में रही और इस दौरान दृश्यता जबर्दस्त ढंग से कम रही. कोहरे के चलते ट्रेन एवं विमान सेवाएं प्रभावित रहीं. कुछ वेधशालाओं में दृश्यता शून्य मीटर तक दर्ज की गई. न्यूनतम तापमान 2.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो सीजन के औसत तापमान से चार डिग्री कम है और हवा में नमी का स्तर 100 प्रतिशत दर्ज किया गया. दिल्ली की वायु गुणवत्ता सुबह आठ बजकर 38 मिनट पर गंभीर श्रेणी में दर्ज की गई. ट्विटर पर #DilliKiSardi, #delhifog, #DelhiWeather जैसे हैशटैग टॉप ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर पर लोग खूब मीम्स और जोक्स बना रहे हैं. 

मौत की वजह बना कोहरा, ग्रेटर नोएडा में नहर में कार गिरने से 2 नाबालिगों समेत 6 की मौत

घने कोहरे के चलते तीन उड़ानों का मार्ग दिल्ली हवाई अड्डे से परिवर्तित कर दिया गया लेकिन सुबह सात बजे के एक अपडेट के मुताबिक, हवाईअड्डे के एक अधिकारी ने कहा, ''अब तक कोई भी उड़ान रद्द नहीं की गई''. रेलवे के एक अधिकारी के मुताबिक 30 ट्रेनें देरी से चल रही हैं और यह देरी दो से साढ़े सात घंटे के बीच है.

Weather Report: कोहरे की चपेट में ठंड से ठिठुरती दिल्ली, कई इलाकों में विजिबिलिटी 'जीरो'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौसम वैज्ञानिकों ने दिन भर आसमान साफ रहने और अधिकतम तापमान 16 डिग्री के आस-पास रहने का अनुमान जताया है. मंगलवार को भी इसी तरह का कोहरा देखने को मिल सकता है और न्यूनतम तापमान तीन डिग्री सेल्सियस के आस-पास रहने की संभावना है.