NDTV Khabar

पुलिस की ड्रेस पहनकर चोरी की गाड़ी में करते थे डकैती, पुलिस ने ऐसे घेर कर पकड़ा

पुलिस के वेश में एक व्यक्ति से कथित रूप से डेढ़ लाख रुपये की लूट को अंजाम देने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस की ड्रेस पहनकर चोरी की गाड़ी में करते थे डकैती, पुलिस ने ऐसे घेर कर पकड़ा

पुलिस के वेश में एक व्यक्ति से कथित रूप से डेढ़ लाख रुपये की लूट को अंजाम देने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि यह घटना तिमारपुर इलाके में 10 अप्रैल को हुई थी. उन्होंने बताया कि उनमें से एक संदिग्ध घटना के समय खाकी वर्दी पहने हुए था. 

जिस आंटी ने छोटे कपड़ों पर उठाए थे सवाल, उन्हीं को देखा गया शॉर्ट ड्रेस में, लड़की बोली- अब ये क्या है...

पुलिस उपयुक्त (बाहरी उत्तर) गौरव शर्मा ने बताया, 'मंगलवार को लगभग आठ बजे रात में स्वरूप नगर इलाके में शनि मंदिर के पास पुलिस ने बाईक सवार तीन लोगों को रुकने का इशारा किया. इस पर उन्होंने भागने का प्रयास किया. हालांकि, बाद में उन्हें पकड़ लिया गया.' उन्होंने बताया कि बाद में उनकी पहचान सोमबीर, गौरव एवं पवन के रूप में की गयी.

रिटायर्ड पिता के पेंशन लेने पहुंचा बेटा, मना किया तो गुस्से में आकर उठाई कुल्हाड़ी और...


टिप्पणियां

अधिकारी ने बताया कि सोमबीर के पास से एक पिस्तौल और दो कारतूस बरामद किए गए. उन्होंने बताया कि जांच में यह भी पता चला कि जिस बाईक पर सवार होकर वह जा रहे थे वह भी चोरी की थी. पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान संदिग्धों ने यह स्वीकार किया कि उन्होंने तिमारपुर इलाके में बंदूक दिखा कर डेढ़ लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया था.

(इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement