शक था कि भाई-भाभी की वजह से गई जॉब तो महिला की पीट-पीटकर हत्या की और फिर...

राष्ट्रीय राजधानी के हजरत निजामुद्दीन में एक 23 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गयी और उसके पति को घायल कर दिया गया. इस हादसे को अंजाम देने वाले उनके रिश्तेदार को संदेह था उसकी नौकरी उनकी वजह से गयी थी.

शक था कि भाई-भाभी की वजह से गई जॉब तो महिला की पीट-पीटकर हत्या की और फिर...

महिला की पीट पीटकर रिश्तेदार ने हत्या की.

राष्ट्रीय राजधानी के हजरत निजामुद्दीन में एक 23 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गयी और उसके पति को घायल कर दिया गया. इस हादसे को अंजाम देने वाले उनके रिश्तेदार को संदेह था उसकी नौकरी उनकी वजह से गयी थी. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

अमेरिका में लगी हैदराबाद के निजाम के हीरे के हार की बोली, बिकने जा रहा है इतने करोड़ का

हालांकि आरोपी रतिराम ने पुलिस को बताया कि उसने सीता और उसके पति मंगल (25) पर हमला किया था क्योंकि उनके घर के दरवाजे के बाहर झूलते बिजली के तार से झटका लगने के बाद वह गुस्से में था. 

आंखों के सामने आशियाना ढहा तो आग में कूद गई महिला, वायरल हुआ Shocking Video

पुलिस ने बताया कि राम मंगल के रिश्ते का भाई है. यह हादसा बुधवार की रात की है. उन्होंने बताया कि तीनों लोक निर्माण विभाग में ठेके पर मजदूरी का काम करते थे. पुलिस को दिए मंगल के बयान के अनुसार दो दिन पहले उसके अधिकारी ने उसे हटा दिया था, क्योंकि वह साथियों से झगड़ा करके समस्या पैदा करता था और वह शराब पीने का आदी है.

एयर इंडिया के प्लेन में जमकर मचा बवाल, पायलट ने खाना खाकर क्रू मेंबर से कहा- 'टिफिन धो...' मना किया तो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को संदेह था कि उसे इसलिए हटाया गया क्योंकि मंगल और सीता ने उसके अधिकारी से उसकी शिकायत की थी.

(इनपुट-भाषा)