डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी पहुंची सरकारी स्कूल, बच्ची बोली- 'मेरा नाम पूजा है...' तो ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video

Donald Trump India Visit: अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) हैप्पीनेस क्लास के एक सत्र में हिस्सा लेने के लिए मंगलवार को दक्षिण दिल्ली के एक सरकारी स्कूल (Sarvodaya Senior Secondary School) पहुंचीं.

डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी पहुंची सरकारी स्कूल, बच्ची बोली- 'मेरा नाम पूजा है...' तो ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video

डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी Melania Trump से बच्ची बोली- 'मेरा नाम पूजा है...' तो ऐसे किया रिएक्ट, देखें Video

Donald Trump India Visit: अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) हैप्पीनेस क्लास के एक सत्र में हिस्सा लेने के लिए मंगलवार को दक्षिण दिल्ली के एक सरकारी स्कूल (Sarvodaya Senior Secondary School) पहुंचीं. उत्साहित छात्रों ने मेलानिया को माला पहना कर और उनके माथे पर टीका लगा कर पारंपरिक तरीके से उनका स्वागत किया. न्यूज एजेंसी ANI ने वीडियो को पोस्ट किया है. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

डोनाल्ड ट्रंप पहुंचे भारत तो अमेरिकी गूगल से पूछ रहे हैं- क्या है इंडिया? ढूंढ रहे हैं- 'नमस्ते' का मतलब और 'कहां है ताज महल?'

वीडियो में देखा जा सकता है कि मेलानिया ट्रंप बच्चों से बातचीत कर रही हैं. एक बच्ची उनसे अंग्रेजी में बात करते हुए अपना परिचय देती हैं. वो कहती है, ''माय नेम इज पूजा...'' जिसके बाद मेलानिया टीचर की तरफ देखती हैं. वो बताती हैं बच्ची का नाम पूजा है. मेलानिया नानकपुरा के सर्वोदय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पहुंची. जहां उन्होंने टीचर्स और बच्चों से मुलाकात की. 

डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी ने राजघाट में चलाया फावड़ा, राष्ट्रपति के साथ लगाया पौधा... देखें Viral Video

देखें Video:

भारत की दो दिवसीय यात्रा पर आए अमेरिकी राष्ट्रपति आज सुबह पहले राष्ट्रपति भवन गए. इसके बाद ट्रंप दंपत्ति राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के समाधि स्थल राजघाट पहुंचे तथा बापू के स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की. राजघाट के परिसर में ट्रंप ने एक पौधा लगाया. वहां उन्हें महात्मा गांधी की एक प्रतिमा भेंट की गई.

Newsbeep

Mukesh Ambani ने बताया भारत कैसे बन रहा है डिजिटल इंडिया, बोले- डोनाल्ड ट्रंप वो भारत देखेंगे जो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया का मंगलवार को राष्ट्रपति भवन में पारंपरिक तरीके से भव्य स्वागत किया गया. भारत की अपनी पहली यात्रा पर आए राष्ट्रपति ट्रंप ने सलामी गारद का निरीक्षण किया. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी के साथ द्विपक्षीय वार्ता करने के लिए ट्रंप हैदराबाद हाउस पहुंचे.