भारतीय महिला ने लगाया डोनाल्ड ट्रंप की बेटी को गले, पूछा- 'कैसा लगा नमस्ते ट्रंप' तो दिया ऐसा जवाब... देखें Video

Donald Trump India Visit: नमस्ते ट्रंप ईवेंट (Namaste Trump) खत्म होने के बाद डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) निकलने लगीं तो भारतीय महिला ने उन्हें गले लगा लिया.

भारतीय महिला ने लगाया डोनाल्ड ट्रंप की बेटी को गले, पूछा- 'कैसा लगा नमस्ते ट्रंप' तो दिया ऐसा जवाब... देखें Video

भारतीय महिला ने लगाया डोनाल्ड ट्रंप की बेटी Ivanka Trump को गले, पूछा- 'कैसा लगा नमस्ते ट्रंप' तो दिया ऐसा जवाब...

Donald Trump India Visit: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अपने दो दिन के भारत दौरे पर आए हैं. अपने परिवार के साथ भारत पहुंचे ट्रंप अहमदाबाद एयरपोर्ट से सीधे साबरमती पहुंचे. वहां से वह मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) पहुंचे, जहां एक लाख से ज्यादा लोग उनका स्वागत करने के लिए मौजूद थे. पीएम मोदी के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया. नमस्ते ट्रंप ईवेंट (Namaste Trump) खत्म होने के बाद डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की बेटी इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) निकलने लगीं तो भारतीय महिला ने उन्हें गले लगा लिया. रिपोर्ट्स ने उनसे पूछा, ''आपको नमस्ते ट्रंप इवेंट कैसा लगा?'' जिस पर इवांका ट्रंप (Ivanka Trump) ने कहा, ''बहुत शानदार.'' इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. 

'नमस्ते ट्रंप' के बाद भारतीय रंग में रंगे नजर आए USA राष्ट्रपति, फिर हिंदी में किया Tweet-'अमेरिका भारत का सम्मान करता है'

देखें Video:

बता दें, डोनाल्ड ट्रंप ने 'नमस्ते' कहते हुए अपना भाषण शुरू किया. उन्होंने कहा, 'यहां होना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है. अमेरिका हमेशा भारत का एक वफादार ओर निष्ठावान मित्र रहा है और हमेशा रहेगा. भव्य स्वागत के लिए भारत का शुक्रिया. अमेरिका भारत से प्यार करता है और इतने बड़े लोकतंत्रिक देश का सम्मान करता है. भारत आना मेरे लिए सौभाग्य है. ये मेरे लिए बहुत बडे़ सम्मान की बात है. सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में ऐसे स्वागत के लिए अभिभूत हूं. 1.25 लाख लोगों का इस स्वागत के लिए धन्यवाद.'

पीएम नरेंद्र मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप से ऐसे चलवाया 'गांधी जी का चरखा', पत्नी मेलानिया ने किया ऐसा... देखें Video

ट्रंप पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ ताजमहल देखने के लिए आगरा जाएंगे. ट्रंप के साथ उनकी बेटी इवांका, दामाद जेरेड कुश्नर और उनके प्रशासन के शीर्ष अधिकारी भी होंगे. ट्रंप को उनके गुजरात दौरे के दौरान भारत की सांस्कृतिक झलक मिलेगी. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे के मद्देनजर अहमदाबाद में सभी ओर विविध इश्तेहार लगाए गए हैं जिनमें भारत और अमेरिका के बीच संबंध, लोकतंत्र आदि का बखान किया गया है. 

सिर पर मटका लेकर डांस कर रही थीं महिलाएं, ऐसा था डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी का रिएक्शन... देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सितंबर 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के बाद से दोनों नेताओं के बीच संबंध और अधिक प्रगाढ़ हुए हैं.