पीएम नरेंद्र मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप से ऐसे चलवाया 'गांधी जी का चरखा', पत्नी मेलानिया ने किया ऐसा... देखें Video

Donald Trump India Visit: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अहमदाबाद पहुंच गए हैं. साबरमती आश्रम में डोनाल्ड ट्रंप ने पत्नी मेलानिया (Melania Trump) के साथ चरखा चलाया. उस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी मौजूद थे.

Donald Trump India Visit: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अपनी पहली भारत यात्रा के पहले हिस्से के तहत सोमवार को अहमदाबाद पहुंच गए हैं. अपनी इस यात्रा के दौरान ट्रंप महात्मा गांधी के साबरमती आश्रम (Sabarmati Ashram) पहुंचे. साबरमती आश्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पत्नी मेलानिया (Melania Trump) के साथ चरखा चलाया. उस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी मौजूद थे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

PM नरेंद्र मोदी ने गले लगाकर कुछ इस तरह किया डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत, देखिए VIDEO

देखें Video:

साबरमती आश्रम (Sabarmati Ashram) से निकलने के बाद डोनाल्ड ट्रंप धानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक रोडशो करेंगे और एक क्रिकेट स्टेडियम में लगभग एक लाख लोगों को संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे.  ट्रंप उसके बाद अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ ताजमहल देखने के लिए आगरा जाएंगे. ट्रंप के साथ उनकी बेटी इवांका, दामाद जेरेड कुश्नर और उनके प्रशासन के शीर्ष अधिकारी भी होंगे. ट्रंप को उनके गुजरात दौरे के दौरान भारत की सांस्कृतिक झलक मिलेगी.

सिर पर मटका लेकर डांस कर रही थीं महिलाएं, ऐसा था डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी का रिएक्शन... देखें Video

इस 22 किलोमीटर के रोड शो के दौरान देश के विभिन्न नर्तक समूह और गायक प्रस्तुति देंगे. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे के मद्देनजर अहमदाबाद में सभी ओर विविध इश्तेहार लगाए गए हैं जिनमें भारत और अमेरिका के बीच संबंध, लोकतंत्र आदि का बखान किया गया है. 

Donald Trump आए भारत दौरे पर तो चेतन भगत ने किया ट्वीट, बोले- 'जितना हंगामा भारतीय करते हैं...'

बेटी इवांका, दामाद जेरेड कुश्नर और उनके प्रशासन के शीर्ष अधिकारियों के साथ आए ट्रंप को गुजरात दौरे के दौरान भारत की सांस्कृतिक झलक मिलेगी. सितंबर 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के बाद से दोनों नेताओं के बीच संबंध और अधिक प्रगाढ़ हुए हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com