पाक क्रिकेटर शादाब खान पर लड़की ने लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप, बोली- 'आपत्तिजनक फोटो लीक करने की देता है धमकी...'

दुबई की रहने वाली अशरीना साफिया (Ashreena Safia) नाम की लड़की ने शादाब खान (Shadab Khan) पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. अशरीना साफिया (Ashreena Safia) ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा है और शादाब के साथ फोटो भी पोस्ट की है.

पाक क्रिकेटर शादाब खान पर लड़की ने लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप, बोली- 'आपत्तिजनक फोटो लीक करने की देता है धमकी...'

पाक क्रिकेटर Shadab Khan पर लड़की ने लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप

पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान (Shadab Khan) मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. दुबई की रहने वाली अशरीना साफिया (Ashreena Safia) नाम की लड़की ने शादाब खान (Shadab Khan) पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि शादाब रिलेशनशिप पर चुप रहने की धमकी दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर वो मीडिया के सामने कोई बयान देंगी तो शादाब उनकी आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. अशरीना साफिया (Ashreena Safia) ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखा है और शादाब के साथ फोटो भी पोस्ट की है. साथ ही उन्होंने वॉट्सऐप चैट भी शेयर किया है. 

TikTok वीडियो बनाने के लिए लड़की ने छीना लोगों के हाथ से खाना और फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Viral Video

अशरीना ने लिखा, ''मैं शादाब खान को 2019 से जानती हूं. मैंने नजरअंदाज किया, लेकिन अब ये रिलेशनशिप मुझे और मेरे परिवार को प्रभावित कर रहा है. पहली बार हमारी मुलाकात वर्ल्ड कप 2019 में हुई थी. उनके साथ रहने के लिए मैंने विदेश यात्रा के लिए अब तक 15 हजार यूएस डॉलर खर्च किए हैं. मैं उनके साथ सीपीएल के लिए गयाना, बांग्लादेश और दुबई गई. वो संबंधों को हमेशा छुपाना चाहते थे. इसलिए मैंने भी इन्हें सार्वजनिक नहीं किया. पाकिस्तानी रिपोर्टर ने हमारी एक स्टोरी पब्लिश की. जिसके बाद शादाब का व्यवहार बदल गया. उन्होंने मुझे कई फोन नंबर्स और अकाउंट्स से मैसेज कर धमकी दी. उसने कहा कि अगर मैं रिलेशनशिप को लेकर कोई भी मीडिया के सामने बयान दूंगी तो वो मेरी आपत्तिजनक फोटो सार्वजनिक कर देंगे.''

RCB ने सोशल मीडिया पर हटाई अपनी फोटो तो गुस्सा गए विराट कोहली, पूछा- 'मुझे बिना बताए...' मिला ऐसा जवाब

आगे उन्होंने लिखा, ''शादाब खान मुझ पर दबाव बना रहे थे कि मैं खुद को उनकी फैन या दोस्त बताऊं और दोनों के बीच जो भी हुआ, उसके बारे में चुप रहूं. मैं उन्हें बचाना चाहती थी इसलिए मैंने कई बार ऐसा किया. लेकिन अब हद पार हो चुकी है. एक लड़का जो आपके साथ रिलेशनशिप रखे और अचानक ऐसा व्यवहार करे तो बुरा लगता है. वो भी मेरी इज्जत की बिना परवाह किए. ये कैसा लड़का है जो धार्मिक स्थल से आपत्तिजनक फोटो भेजता है.''

जंगल में देखने को मिली दो शेरों की 'जंग', ऊपर उठकर ऐसे किया Attack, देखें पूरा VIDEO

उन्होंने कई फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हां, मैंने आप लोगों के संदेश देखे और मेरे लिए ये स्वीकार करना बहुत कठिन हैं कि हम यहां हैं. यह शेयर करना मेरे लिए निजी बात है, लेकिन मेरे पास सही करने के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म है. मैं सभी लड़कियों से माफी मांगना चाहती हूं, जिन्होंने मदद मांगी कि कोई उनका फायदा उठा रहा है जिसके साथ मैं हूं. अब मुझे पता चल गया है कि वो झूठ बोल रहा है. मुझे इसको शेयर करने से कुछ मिलने वाला तो नहीं है, लेकिन इससे अगर मैं एक भी लड़की की मदद कर पाई तो अच्छा लगेगा."

बता दें, पाकिस्तान सुपर लीग 20 फरवरी से शुरू हो रही है. शादाब खान इस्लामाबाद यूनाईटेड टीम के कप्तान हैं. इससे पहले कई पाकिस्तानी क्रिकेटर भी ऐसे मामले में फंस चुके हैं. पाक गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी और इमाम उल हक भी फंसे थे, दोनों खिलाड़ियों ने बोर्ड से लिखित में माफी मांगी थी. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com