RCB ने सोशल मीडिया पर हटाई अपनी फोटो तो गुस्सा गए विराट कोहली, पूछा- 'मुझे बिना बताए...' मिला ऐसा जवाब

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Banglore- RCB) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से प्रोफाइल फोटो और कवर फोटो हटा ली. इस बात की जानकारी कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) तक को नहीं दी.

RCB ने सोशल मीडिया पर हटाई अपनी फोटो तो गुस्सा गए विराट कोहली, पूछा- 'मुझे बिना बताए...' मिला ऐसा जवाब

RCB ने सोशल मीडिया पर हटाई अपनी फोटो तो गुस्सा गए विराट कोहली

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Banglore- RCB) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से प्रोफाइल फोटो और कवर फोटो हटा ली. फ्रेंचाइजी ने इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब से फोटो हटा ली है. उन्होंने इस बात की जानकारी कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) तक को नहीं दी. जिससे वो गुस्सा गए और ट्वीट कर हैरानी जताई. 

RCB ने सोशल मीड‍िया के अकाउंट से हटाया प्रोफाइल फोटो-नाम, युजवेंद्र चहल ने पूछा-ये क्‍या गुगली है?

विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''पोस्ट हटा ली गईं और इसके बारे में कप्तान को कोई जानकारी नहीं दी गई. आरसीबी, यदि आपको किसी प्रकार की मदद की जरूरत है, तो मुझे बताएं.'' इस ट्वीट का फ्रेंचाइजी की तरफ से जवाब आया. उन्होंने लिखा, ''चूकी हर पारी जीरो से शुरू होती है और हम इसी से शुरुआत कर रहे हैं.'' बता दें, आरसीबी ने 2008 से अब तक आईपीएल खिताब नहीं जीता है. 2009 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु फाइनल में पहुंचा था, लेकिन डेकन चार्जर्स ने ये मुकाबला जीत लिया था. 

RCB के सोशल मीड‍िया अकाउंट से पोस्‍ट हटाने पर व‍िराट कोहली 'खफा', कहा-कप्‍तान को जानकारी भी नहीं दी गई

RCB ने जारी किया नया लोगो
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु (आरसीबी) ने भारतीय प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 29 मार्च से शुरू हो रहे नये सत्र से पहले शुक्रवार को अपना नया लोगो प्रदर्शित किया. आरसीबी ने कहा कि नये लोगो में शेर के प्रतीक का इस्तेमाल किया गया है और यह टीम के भयमुक्त तथा उन्मुक्त रवैये को प्रतिबिंबित करता है.

श‍िखर धवन मजाक में बोले, 12वां ख‍िलाड़ी रहते हुए भी सेंचुरी बना सकते हैं केएल राहुल

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरसीबी ने हाल ही में मुत्थूट फिनकॉर्प के साथ तीन साल की साझेदारी की घोषणा की है. आरसीबी ने कुछ ही दिन पहले अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से प्रोफाइल तस्वीर हटा दी थी तथा इंस्टाग्राम के सभी पोस्ट भी हटा दिये थे.