NDTV Khabar

LIVE टीवी पर महिला एंकर ने साथी को कहा- 'Handsome', चैनल ने दी ऐसी सजा

कुवैत में लाइव टीवी के दौरान एक न्यूज एंकर ने साथी को हैंडसम कह दिया. तारीफ करने के लिए चैनल ने उनको नैकरी से निकाल दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
LIVE टीवी पर महिला एंकर ने साथी को कहा- 'Handsome', चैनल ने दी ऐसी सजा
किसी की तारीफ करने से क्या जॉब भी जा सकती है? ये सवाल सुनने में बहुत अजीब लगे. लेकिन ये सच है. कुवैत में लाइव टीवी के दौरान एक न्यूज एंकर ने साथी को हैंडसम कह दिया. तारीफ करने के लिए चैनल ने उनको नैकरी से निकाल दिया. Al Arabiya English की खबर के मुताबिक, बसिमा अल-शामर न्यूज बुलेटिन के बीच में थीं. वो वहां के नगरपालिका चुनाव के बारे में खबर दे रही थीं. उसी वक्त उन्होंने पुरुष एंकर को हैंडसम कह दिया. 

Aladdin की तरह आया दूल्हा, दुल्हन को ले गया उड़ाकर

बता दें, जब महिला एंकर की नजर जब पुरुष एंकर पर पड़ी तो वो सिर का पहनावा ठीक कर रहे थे. एंकर ने मजाक में कह दिया कि ठीक करने की जरूरत नहीं है, तुम काफी हैंडसम लग रहे हो. एंकर का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. जिससे कुवैती संसद सदस्य को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. यह कुवैत का नेशनल न्यूज चैनल है. 

Ramadan पर मैकडोनाल्ड ने बनाया दिल छूने वाला एड, वायरल हो रहा है वीडियो

निकाले जाने के बाद महिला एंकर अल शमर ने कहा- 'ये कोई मजाक नहीं है. खाड़ी देशों में अगर कोई कपड़े ठीक करने की कोशिश करता है तो हम उसे बताते हैं कि वो अच्छा या हैंडसम लग रहा है. मैंने सिर्फ यही कहा था कि तुम्हें ठीक करने की जरूरत नहीं है. तुम अच्छे लग रहे हो. ये इसलिए कहा क्योंकि न्यूज रिपोर्ट के लिए हम रिपोर्ट कर रहे थे.'

टिप्पणियां
रहस्यमयी तरीके से बोल्ड हुआ बल्लेबाज, गली क्रिकेट को देख ICC भी हुआ हैरान

कुवैत के एमपी मोहम्मद अल हायेफ ने देश के सूचना मंत्री को महिला एंकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. एंकर को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच शुरू हो चुकी है. ट्विटर पर कई लोग इस फैसले को गलत बता रहे हैं तो कोई इसके समर्थन में हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement