NDTV Khabar

आसमान से गिरती दिखाई दी नीले रंग की अजीबोगरीब चीज, देखें VIDEO

अमेरिका के टैक्सास में आसमान में नीले रंग का चमकती हुई फायरबॉल दिखाई दी. ABC News के मुताबिक, गुरुवार की रात को आसमान में उल्का पिंड को देखा गया जो धरती की तरफ तेजी से आ रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आसमान से गिरती दिखाई दी नीले रंग की अजीबोगरीब चीज, देखें VIDEO

कुछ दिनों पहले आयरलैंड में हवा में उड़ती हुई ऐसी चीज दिखाई दी थी जिसने हर किसी को हैरान कर दिया था. कुछ लोगों ने उसको यूएफओ तक बता दिया था. इस बार अमेरिका के टैक्सास में आसमान में नीले रंग का चमकती हुई फायरबॉल दिखाई दी. ABC News के मुताबिक, गुरुवार की रात को आसमान में उल्का पिंड को देखा गया जो धरती की तरफ तेजी से आ रहा था. रात करीब 9 बजकर 22 मिनट पर आसमान में चकमती हुई चीज दिखी. 

International Men's Day: आज है मर्दों का दिन, जानिए कब और कैसे हुई इसकी शुरुआत

चश्मदीद मैरी एन मिरों ने कहा- 'आसमान में एक बहुत बड़ा गोला दिखाई दिया जो नीले रंग में चमक रहा था और धरती की तरफ आ रहा था. ऐसा लग रहा था कि किसी ने स्टार को धरती की तरफ शूट किया हो.' अन्य लोगों ने टैक्सास में धमाके की आवाजें भी सुनीं. The American Meteor Society ने बताया कि टैक्सास के आसमान में फायर बॉल देखे जाने वाली उनके पास करीब 95 रिपोर्ट्स आई हैं. ये वीडियो क्रिसटोफर काटो ने शेयर किया है. 

3 साल पहले गुम हो गईं थी सोने की बालियां, मजदूर ने किया कुछ ऐसा कि बन गया सोशल मीडिया पर हीरो


देखें VIDEO:

टिप्पणियां

नासा ने बताया कि क्षुद्रग्रह कक्षा से जब पत्थर टूटकर गिरता है तो वायुमंडल के संपर्क में आने से वो आग का गोला बन जाता है. जो उल्का पिंड कहलाता है. नासा ने ABC News को कंफर्म किया कि टैक्सास में इसे देखा गया है. उनको उस तरफ एक ऑबजेक्ट गिरता दिखा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement