NDTV Khabar

धरती की तरफ आता दिखा आग का गोला, जिसने देखा उड़ गए उसके होश, देखें VIDEO

न्यूजीलैंड (New Zealand) के उत्तर द्विप में कुछ ऐसा दिखा जिसको देखकर सभी के होश उड़ गए. आसमान में लोगों को आग के गोले जैसी चीज धरती की तरफ आती दिखी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धरती की तरफ आता दिखा आग का गोला, जिसने देखा उड़ गए उसके होश, देखें VIDEO

न्यूजीलैंड (New Zealand) के उत्तर द्विप में कुछ ऐसा दिखा जिसको देखकर सभी के होश उड़ गए. आसमान में लोगों को आग के गोले जैसी चीज धरती की तरफ आती दिखी. किसी को समझ नहीं आया कि आखिर ये है क्या. तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि आग के गोले के प्रकार की कोई चीज धरती की तरफ आ रही है. शनिवार को टौरंगा में रात करीब 9 बजे कुछ ऐसा देखने को मिला. 

VIDEO: दुल्हन ने शादी के दिन व्हीलचेयर पर बैठे पिता के साथ किया खूबसूरत डांस, देखकर रोक नहीं पाएंगे आंसू

 

 


WVLT के मुताबिक, सोशल मीडिया यूजर्स ने बताया कि तेज आवाज आ रही थी और ऐसा लग रहा था जैसे आग का गोला दो टुकड़ों में नीचे की तरफ आर हा है. किसी ने इस आग के गोले को उपग्रह बताया तो किसी ने उल्का बताया.

कुत्ते से डरकर भाग रही थी महिला, मालिक ने ही कूदकर काट लिया हाथ

 

 

UPI की खबर के मुताबिक, भौतिक विज्ञान के प्रोफेसर रिचर्ड ईस्टर और ओटेगो म्यूजियम के डायरेक्टर इयान ग्रिफिन ने इस आग के गोले को रशियन सैटेलाइट बताया. रिचर्ड ईस्टर ने ट्विटर पर बताया- रशियन मिलिट्री ने पहले संकेत दिए थे कि सैटेलाइट धरती पर फिर आ सकती है. 

लड़कियां करती हैं ज्यादा सोशल मीडिया का इस्तेमाल तो हो जाएं सावधान, हो सकता है खतरनाक

 

टिप्पणियां

 

कुछ लोग इस उल्का बता रहे हैं. ऑकलैंड एस्ट्रोनोमिकल सोसाइटी के प्रेसीडेंट बिल थोमस ने लोकल मीडिया को बताया कि ये आग का बोला उल्का पिंड की तरह दिख रहा है. अब ये उपग्रह हो या फिर उल्का पिंड, ये रहस्यमयी आग का गोला सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement