NDTV Khabar

इस 5 साल के बच्चे ने किया कुछ ऐसा, शख्स ने गिफ्ट कर दी 26 लाख की मर्सिडीज

5 साल के बच्चे ने कुछ ऐसा किया जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बच्चे ने 100 या 500 नहीं बल्कि 4,105 पुश अप्स लगाए. वो भी 2 घंटे 25 मिनट में.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस 5 साल के बच्चे ने किया कुछ ऐसा, शख्स ने गिफ्ट कर दी 26 लाख की मर्सिडीज

अधिकतर युवा एक्सरसाइज को छोड़ दबाकर खाना खाते हैं. वो एक्सरसाइज करने से बचते हैं. कुछ ज्यादा काम का बहाना मारते हैं तो कोई एक्सरसाइज से दूर भागते हैं. लेकिन 5 साल के बच्चे ने कुछ ऐसा किया जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बच्चे ने 100 या 500 नहीं बल्कि 4,105 पुश अप्स लगाए. वो भी 2 घंटे 25 मिनट में. जिससे खुश होकर रूसी सेना के लेफ्टिनेंट रमजान कद्दरोव ने 26 लाख की मर्सिडीज गिफ्ट कर दी. बच्चे का नाम है राखीम कुरायव. जो बचपन से ही एक्साइसाइज का शौकीन है. 

VIDEO : प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच में गिरी बच्ची; मां हुई बेहोश, जानिए- फिर क्या हुआ
 

ijgbsp3

 

कार गिफ्ट करते हुए रमजान ने बच्चे को कहा- 'तुम ये कार अपने पिता को चलाने देना. तुम सिर्फ कार में आराम से बैठना. तुमने जो किया वो काबिले तारीफ है. तुम इस महंगी कार के हकदार होग.'  रमजान ने बताया- 'ये बच्चा वाकई काबिले तारीफ है. हम अब फिटनेस सेंटर में मिलेंगे और साथ में एक्सरसाइज करेंगे.' गिफ्ट लेते हुए बच्चे ने कहा- 'अब ये कार मेरे पिता चलाएंगे. अब मुझे छोड़ने के लिए उन्हें टैक्सी नहीं लेनी होगी.'
टिप्पणियां

अब हर किसी की गोद में खेलेगा Taimur Ali Khan, खर्च करने होंगे बस इतने रुपये


बच्चे ने 4,105 पुश अप्स मारकर वर्ल्ड रिकॉर्ड तो बना लिया लेकिन खराब वीडियो क्वालिटी के कारण रिकॉर्डिंग को रिजेक्ट कर दिया गया और रजिस्टर नहीं हो पाया. गिफ्ट मिलने से बच्चा और उसका परिवार काफी खुश है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement