NDTV Khabar

टीवी पर लाइव थे पापा, बच्चे ने बीच में आकर मचा दिया हंगामा, वीडियो हुआ वायरल

BBC की तरह अलजजीरा में भी एक वीडियो वायरल हुआ, जहां इंटरव्यू के दौरान बच्चा सामने आ गया और खूब मस्ती करने लगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

57 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीवी पर लाइव थे पापा, बच्चे ने बीच में आकर मचा दिया हंगामा, वीडियो हुआ वायरल

टीवी पर लाइव थे पिता बच्चे ने बीच में आकर की जमकर मस्ती.

खास बातें

  1. टीवी पर लाइव थे पिता बच्चे ने बीच में आकर की जमकर मस्ती.
  2. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
  3. अलजजीरा न्यूज ने ये वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है.
नई दिल्ली: आपको BBC का प्रोफेसर रॉबर्ट केली का लाइव इंटरव्यू याद होगा. जब उनके बच्चे ने बीच में आकर मस्ती की थी. लोगों ने उस वीडियो को खूब पसंद किया था. 2017 में ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वो वीडियो 2017 के यादगार पल में शामिल हो गया था. 2018 आते ही फिर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. सोमवार को अलजजीरा न्यूज में फिल्म इतिहासकार डेनियल स्मिथ रोसे रविवार को हुए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में हुए अभिनेत्रियों के प्रोटेस्ट के बारे में जानकारी दे रहे थे. तभी उनका 5 साल का बच्चा बीच में आ गया और खूब मजे लिए. 

VIDEO: सुरेश रैना ने 'बिटिया रानी' के लिए गाया गाना, जिसे सुन भज्जी और गंभीर हुए भावुक
 
जैसे ही उनका बच्चा टीवी के सामने आया तो उन्होंने घबराकर कहा कि 'क्षमा कीजिय! ये मेरा बच्चा है.' वो बार-बार उनके कंधे पर चढ़ रहा था. होस्ट को इस बात की बिलकुल भी परेशानी नहीं हुई. होस्ट सोहेल रहमान ने कहा- ''वो आ सकता है, हमें कोई प्रोब्लम नहीं है डेनियल. हमें अच्छा लगेगा कि युवा भी प्रोग्राम में आएं.''

लाचार महिला की मदद कर हीरो बना पुलिसवाला, लोग बोले- हम LUCKY हैं कि आप हो

टिप्पणियां
जब वो हॉलीवुड में हुए प्रोटेस्ट के बारे में बात कर रहे थे तो उनके बेटा नाराज नजर आया. जिसके बाद उन्होंने कहा- मैं शायद गलत हो सकता हूं, पर मुझे लगता है कि ये जरूर होगा. हैं मेरे छोटे बच्चे? जिसके बाद उन्होंने अपने बेटे से पूछा... जिसका जवाब बच्चे ने हां में दिया. 
 
चैनल ने ट्विटर पर अपने प्रोफाइल में ये वीडियो अपलोड किया और बीबीसी जैसा एक्सपीरियंस शेयर किया. रुकावट के बावजूद, फिल्म इतिहासकार ने बताया कि आखिरकार ऐसा हुआ क्यों. बीबीसी में हुए वाक्ये कि तरह, जैसे रॉबर्ट केली दर्वाजे को बंद करना भूल गए थे वैसे ही वो भी दर्वाजे को बंद करना भूल गए थे. उन्होंने TODAY को कहा- ''मैंने देखा कि वो मेरे पास आ रहा है तो मैं मन ही मन छतावा कर रहा था कि मैंने दर्वाजा क्यों बंद नहीं किया.''


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement