मलेशिया के राजा ने इस लड़की के लिए छोड़ा था राजपाट, एक साल बाद ही हुआ तलाक

मलेशिया के केलातन के पूर्व राजा सुल्तान मोहम्मद-V (Sultan Muhammad V) का रूस की पूर्व ब्यूटी क्वीन ओक्साना वोइवोदीना (Oksana Voevodina ) से तलाक हो चुका है.

मलेशिया के राजा ने इस लड़की के लिए छोड़ा था राजपाट, एक साल बाद ही हुआ तलाक

रूस की Beauty Queen के लिए मलेशिया के राजा ने छोड़ी थी राजगद्दी, हुआ तलाक

मलेशिया के केलातन के पूर्व राजा सुल्तान मोहम्मद-V (Sultan Muhammad V) का रूस की पूर्व ब्यूटी क्वीन ओक्साना वोइवोदीना (Oksana Voevodina ) से तलाक हो चुका है. लोकल रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच 1 साल बाद ही तलाक हो चुका है. Straitstimes की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने तलाक के लिए 1 जुलाई को रजिस्टर कराया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके तलाक के सर्टिफिकेट की कॉपी वायरल हो रही है. बच्चे के जन्म के कुछ हफ्ते बाद ही दोनों अलग हो चुके हैं. 

देख रहे हैं पॉर्न तो गूगल और फेसबुक रख रहे हैं आप पर नज़र

पिछले साल जुलाई में उनकी शादी हुई थी और मई में उन्होंने बच्चे को जन्म दिया था. जिसका नाम इस्माइल लायन है. मिस मॉस्को से शादी करने के लिए सुल्तान ने राजगद्दी छोड़ दी थी. क्योंकि उनकी शादी की खबर सुनकर हंगामा खड़ा हो गया था. क्योंकि पूर्व ब्यूटी क्वीन के पूर्व संबंध की खबरें जोरों पर थीं. जिसके बाद सुल्तान ने राजपाट छोड़ दिया और ओक्साना से शादी कर ली. 

दो साल तक चला Love Affair, शादी के लिए नहीं माना लड़की का परिवार तो बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा

शादी के ओक्साना ने इस्लाम धर्म अपना लिया और अपना नाम रिहाना ओक्साना पेट्रा रख लिया. तलाक की वजह साफ नहीं हो पाई है. बच्चे के जन्म देने के बाद कुछ हफ्तों में ही दोनों के रिश्तों के टूटने की खबर आ गई. खबरों के मुताबिक, तीन तलाक के जरिए दोनों के बीच तलाक हुआ है. सिंगापुर में तलाक के लिए रजिस्टर कराया गया है. 

इंसान जैसे चेहरे में दिखी मकड़ी, डर रहे हैं लोग, बोले- 'आ गया Spiderman' देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलेशिया में उस वक्त तूफान आ गया था जब सुल्तान ने ब्यूटी क्वीन के लिए राजपाट छोड़ दिया था. 1957 में आजादी के बाद मलेशिया में पहली बार किसी राजा ने राजपाट छोड़ा था. अब उनके तलाक की खबर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.