रिजल्ट आने से पहले लड़की ने कर लिया सुसाइड, कागज पर लिखा- 'मैं जा रही हूं मम्मी, आप लोग...'

गुजरात में 12वीं साइंस का रिजल्ट (Gujarat Board HSC Science Result 2019) आज ही घोषित हुआ है.10वीं का रिजल्ट आना बाकी है. सूरत के उधना में एक किशोरी ने इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि उसे डर था कि वह दसवीं की परीक्षा में फिर से सफल नहीं हो पाएगी.

रिजल्ट आने से पहले लड़की ने कर लिया सुसाइड, कागज पर लिखा- 'मैं जा रही हूं मम्मी, आप लोग...'

गुजरात में 12वीं साइंस का रिजल्ट (Gujarat Board HSC Science Result 2019) आज ही घोषित हुआ है. साइंस फील्ड के स्टूडेंट्स gseb.org पर रिजल्ट चेक कर सकते हैं. गुजरात 10वीं का रिजल्ट (Gujarat 10th result 2019) आना बाकी है. लेकिन उससे पहले ही स्टूडेंट्स काफी टेंशन में हैं. रिजल्ट आने से पहले गुजरात के सूरत में ऐसी खबर आई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 

शादी के बाद दुल्हन को उठा ले गया था बॉयफ्रेंड, पुलिस ने पकड़ा तो लड़की बोली- 'पति के साथ रहना है...'

सूरत के उधना में एक किशोरी ने इसलिए खुदकुशी कर ली क्योंकि उसे डर था कि वह दसवीं की परीक्षा में फिर से सफल नहीं हो पाएगी. एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि प्रियांशी राजभर (17) दो बार कक्षा दसवीं की परीक्षा में नाकाम रही थी और फिर से उसे नाकामी का डर सता रहा था. इस वजह से वह अवसाद में थी.

भारत में आई Rooh Afza की कमी, 'हमदर्द' पाकिस्तान ने कहा- 'यहां से भिजवा दें...'

 
उन्होंने कहा, 'सोमवार की रात उसने अपने घर में खुदकुशी कर ली. हिंदी में उसने एक सुसाइड नोट लिखा है. इसमें उसने लिखा कि परीक्षा में दो बार नाकामी के कारण वह जिंदगी से तंग आ चुकी है.'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गोद लिए गांवे में लगे पोस्टर, लिखा- 'ये चौकीदार का गांव है, कोई चोर न आना...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुसाइड नोट में उसने लिखा, 'जिंदगी से तंग आ चुकी हूं. दो बार परीक्षा में असफल हो चुकी हूं. मम्मी और पापा आप बहुत प्यारे हो. आप मुझे बहुत प्यार करते हो. अफसोस है कि साबित नहीं कर पायी कि मैं आपकी प्यारी बेटी हूं.'

(इनपुट-भाषा)