मगरमच्छ ने बच्चे को पकड़ लिया था जबड़े में, चिल्लाया तो दोस्तों ने फेंकने शुरू कर दिए पत्थर और फिर...

गुजरात के साबरकांठा जिले में 14 वर्षीय एक किशोर को मगरमच्छ ने पकड़ लिया लेकिन उसके दोस्तों ने सतर्कता से काम करते हुए उसे बचा लिया.

मगरमच्छ ने बच्चे को पकड़ लिया था जबड़े में, चिल्लाया तो दोस्तों ने फेंकने शुरू कर दिए पत्थर और फिर...

गुजरात के साबरकांठा जिले में 14 वर्षीय एक किशोर को मगरमच्छ ने पकड़ लिया लेकिन उसके दोस्तों ने सतर्कता से काम करते हुए उसे बचा लिया. संदीप कमलेश परमार और उसके दोस्त साबरकांठा के गुणभखारी गांव में एक नदी में सोमवार को तैरने गए थे, तभी एक मगरमच्छ ने संदीप के दाएं पैर को अपने जबड़े में दबोच लिया.

'Game Of Thrones' में पकड़ाई एक और गलती, विकलांग एक्टर के दिखाए हाथ (Spoiler Alert)

जिंदगी के लिए जद्दोजहद कर रहा संदीप मदद के लिए चीखा तो उसके दोस्त उसकी ओर दौड़े और उन्होंने मगरमच्छ पर पत्थर फेंकने शुरू किए. इसके बाद मगरमच्छ ने संदीप का पैर छोड़ दिया और उसके दोस्त उसे नदी किनारे लाए. संदीप को खेड़ ब्रह्म शहर में एक सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

विक्की कौशल ने डाली आईसक्रीन खाते हुए फोटो, लड़कियां हुईं Crazy, बोलीं- 'कहां से लाते हो इतनी क्यूटनेस...'

अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अश्विन गढवी ने पीटीआई भाषा को मंगलवार को फोन पर बताया कि संदीप के घुटने के नीचे की हड्डी बुरी तरह टूट गई है. उन्होंने संदीप की जान बचाने के लिए उसके सतर्क मित्रों की प्रशंसा की.

प्यार होने के बाद Inter Caste Marriage करना चाहती थी लड़की, नहीं माने माता-पिता तो...

उन्होंने कहा, 'यहां चिकित्सकीय मदद देने के बाद हमने उसे बेहतर उपचार के लिए हिम्मतनगर जिला अस्पताल भेज दिया है.' संदीप के पिता ने भी उसके मित्रों को धन्यवाद दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-भाषा)