NDTV Khabar

विक्की कौशल ने डाली आईसक्रीम खाते हुए फोटो, लड़कियां हुईं Crazy, बोलीं- 'कहां से लाते हो इतनी क्यूटनेस...'

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इस साल रिलीज हुई  फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) में मेजर विहान सिंह शेरगिल के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरीं. अब उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विक्की कौशल ने डाली आईसक्रीम खाते हुए फोटो, लड़कियां हुईं Crazy, बोलीं- 'कहां से लाते हो इतनी क्यूटनेस...'

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इस साल रिलीज हुई  फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) में मेजर विहान सिंह शेरगिल के किरदार से खूब सुर्खियां बटोरीं. इस फिल्म के कारण वो चर्चा में आए और लोगों के दिलों में छाए. फिल्म मसान में उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से क्रिटिक्स का दिल जीता फिर उरी-  द सर्जिकल स्ट्राइक से लोगों के दिल में उतर गए. उनकी हर फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है. विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की. जो काफी वायरल हो रही है.

Vicky Kaushal: 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद 'अश्वत्थामा' बनेंगे विक्की कौशल

फोटो में विक्की कौशल आईसक्रीम खाते नजर आ रहे हैं. विक्की कौशल की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. खास कर लड़कियों में उनकी फैन फॉलोइंग है. फैन्स को उनकी अगली फिल्म का बेसबरी से इंतजार है. विक्की फिलहाल 31वें जन्मदिन को सेलीब्रेट करने के लिए न्यूयॉर्क में हैं. 


URI Box Office Collection Day 61: विक्की कौशल की 'उरी' 250 करोड़ के करीब, अब तक कमाए इतने करोड़

कॉलेज के दोस्तों के साथ वो शहर में एन्जॉय कर रहे हैं. एक तरफ जहां भारत में गर्मी पड़ रही है तो वहीं न्यूयॉर्क में कड़ाके की सर्दी है. ऐसे में वो जैकेट और बनी कैप में नजर आ रहे हैं. हाथ में आईसक्रीम है. जिसे वो एन्जॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी गर्ल फैन्स भी क्रेजी हो गईं और तरह-तरह के मैजेस किए हैं. 

विक्की कौशल बनेंगे क्रांतिकारी उधम सिंह, शूजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं फिल्म

mjqr2hrg

'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) फिल्म को डेब्यूटंट डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) ने डायरेक्ट किया था, जबकि रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) ने प्रोड्यूस किया था. इन तीनों की तिकड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. अब खबर है कि तीनों की तिकड़ी एक बार फिर से महाभारत के प्रमुख किरदारों में से एक 'अश्वत्थामा' के ऊपर बन रही फिल्म में नजर आएगी. सेना के ऊपर बनी फिल्म से धमाल मचाने वाले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इस फिल्म में 'अश्वत्थामा' (Ashwatthama) बने नजर आएंगे.

टिप्पणियां

सारे जहां से अच्छा' में शाहरुख खान को रिप्लेस करने जा रहे विक्की कौशल! जानें क्या है वजह

'अश्वत्थामा' (Ashwatthama)  गुरु द्रोणाचार्य (Guru Dronacharya) के पुत्र थे और उन्होंने महाभारत में कौरवों की तरफ से लड़ाई की थी. हिंदू धर्म की मान्यता के अनुसार, 'अश्वत्थामा' आज भी जीवित है, क्योंकि भगवान कृष्ण ने उन्हें यह श्राप दिया था कि वो कलियुग की समाप्ति तक जिंदा रहेंगे. 'अश्वत्थामा' के जन्म के साथ ही उनके माथे पर एक मणि थी, जो उन्हें विषम परिस्थितयों में भी शक्ति प्रदान करती थी. एक इंटरव्यू में आदित्य धर ने बताया था कि इस फिल्म की कहानी पर बीते 7 साल से काम कर रहे थे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement