NDTV Khabar

गुजरात में बारिश के बीच सड़क पर आ गया मगरमच्छ, कुत्ते को झपटने के लिए खोला मुंह और... देखें VIDEO

Gujarat के वडोदरा (Vadodara) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसको देखकर सभी हैरान हैं. बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया और नदी से मगरमच्छ निकलकर सड़कों पर आ गए. टीम इंडिया के क्रिकेटर इरफान पठान ने एक वीडियो शेयर किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात में बारिश के बीच सड़क पर आ गया मगरमच्छ, कुत्ते को झपटने के लिए खोला मुंह और... देखें VIDEO

सड़क पर आ गया मगरमच्छ, कुत्ते को झपटने के लिए खोला मुंह और...

गुजरात (Gujarat) के वडोदरा (Vadodara) शहर में बारिश से जनजीवन बाधित हो चुका है. शहर में अग्निशमन दल, सेना और राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल तैनात है. अब तक शहर में बारिश के कारण चार लोगों की मौत हो चुकी है. गुरुवार को करीब 500 मिमी बारिश हुई. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसको देखकर सभी हैरान हैं. बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया और नदी से मगरमच्छ निकलकर सड़कों पर आ गए. टीम इंडिया के क्रिकेटर इरफान पठान ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक मगरमच्छ सड़क पर भरे पानी में तैर रहा है. उसने कुत्ते पर अटैक करने की कोशिश की. लेकिन कुत्ते ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई. 

Vadodara Rain: 2 साल की बच्ची को बचाने के लिए पुलिसकर्मी गले तक भरे पानी में उतरा, फिर टब में रखकर यूं बचाई जान

इरफान पठान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'बड़ोदा में कल लगातार बारिश हुई, जिससे मगरमच्छ आ गया.' वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के किनारे दो कुत्ते खड़े हैं और मगरमच्छ वहीं तैर रहा है. वो कुत्ते के पास जाता है और शिकार करने के लिए अपना मुंह खोलता है. लेकिन कुत्ते दूर भाग जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. 


Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में छाए रहेंगे बादल और महाराष्ट्र- गुजरात समेत कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

देखें VIDEO:

मूसलाधार बारिश से शहर के अधिकतर इलाके और सड़कें जलमग्न हो गईं. वडोदरा हवाई अड्डे को बुधवार से ही बंद कर दिया गया है वहीं पटरियों पर जलभराव के कारण कई रेलगाड़ियां रद्द कर दी गईं या उनके मार्ग परिवर्तित कर दिए गए. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि वडोदरा के छनी इलाके में भारी बारिश के चलते दीवार गिरने से बुधवार शाम चार मजदूरों की मौत हो गई.

स्कूल में दो बच्चों की मौत के मामले में आसाराम और उसके बेटे को मिली क्लीन चिट

स्थानीय प्रशासन ने खाने के करीब 75,000 पैकेट बांटे हैं और एक लाख पैकेट तैयार रखे गए हैं." वडोदरा से गुजरने वाली विश्वामित्री नदी का जल निचले इलाकों में घुस गया है.

टिप्पणियां

TikTok वीडियो बनाने वाली सस्पेंड पुलिसकर्मी का नया वीडियो वायरल, बोलीं- 'अरे जलने वालों...'

राज्य सरकार की तरफ से उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के मुताबिक वडोदरा शहर में बृहस्पतिवार की सुबह आठ बजे तक 24 घंटे में 499 मिमी बारिश हुई. राज्य मौसम विभाग के निदेशक जयंत सरकार ने कहा कि वडोदरा शहर में रिकॉर्ड बारिश हुई है. उन्होंने कहा कि अगले तीन दिनों में भी भारी बारिश होने का अनुमान है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement