इस दिव्यांग का डांस देख हर कोई रह गया हैरान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें गणतंत्र दिवस के मौके पर एक दिव्यांग देशभक्ति वाले सॉन्ग पर डांस करता दिख रहा है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस दिव्यांग का डांस देख हर कोई रह गया हैरान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

गणतंत्र दिवस के मौके पर इस दिव्यांग का डांस हुआ वायरल.

खास बातें

  • गणतंत्र दिवस के मौके पर इस दिव्यांग का डांस हुआ वायरल.
  • दिव्यांग बैसाखियों के सहारे सुखविंदर सिंह के गाने पर डांस कर रहे हैं.
  • ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कुछ खास चीज कर के कोई स्टार बन जाता है तो कोई बुरी तरह ट्रोल हो जाता है. कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें स्कूल के बच्चे दो का पहाड़ा डांस करते हुए सुना रहे थे. लोगों ने उस वीडियो को खूब पसंद किया था. अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें गणतंत्र दिवस के मौके पर एक दिव्यांग देशभक्ति वाले सॉन्ग पर डांस करता दिख रहा है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और काफी शेयर कर रहे हैं. 

अस्पताल में ये डॉक्टर करता है प्रेग्नेंट लड़कियों के साथ डांस, देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक दिव्यांग बैसाखियों के सहारे सुखविंदर सिंह के गाना (जलवा तेरा जलवा) पर डांस कर रहे हैं. ये डांस वो घर क बाद बरामदे में कर रहे हैं. पास ही लोग खड़े हैं और उनका ये डांस देख रहे हैं. घर के अंदर कुछ महिलाएं भी खड़ी हैं जो उनके डांस को देख रही हैं. उन्होंने डांस करते वक्त ऐसे-ऐसे मूव्स किए जो बहुत कम लोग ही कर सकते हैं. 

इस कश्मीरी लड़के के स्टंट ने रोकीं लोगों की सांसें, विचलित कर सकता है ये वीडियो

4 मिनट 25 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी बना हुआ है. इस वीडियो को एक पब्लिक ग्रुप हमर छत्तीगढ़ में पोस्ट किया गया है. लेकिन अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि ये वीडियो कहा का है. इस वीडियो को 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 500 से ज्यादा शेयर हुआ है. 

बच्चे ने गाना गाकर मांगी टीचर से छुट्टी, वीडियो देख आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे

देखिए वीडियो-

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com