VIDEO: ट्रैफिक के बीच तूफान की तरह चलाई घोड़े ने गाड़ी, पास तक न आ सका कोई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसने हर किसी को हैरान कर रखा है. एक घोड़े ने तूफान की तरह गाड़ी चलाई. कोई खाली जगह नहीं, बल्कि शहर के बीच में.

VIDEO: ट्रैफिक के बीच तूफान की तरह चलाई घोड़े ने गाड़ी, पास तक न आ सका कोई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसने हर किसी को हैरान कर रखा है. एक घोड़े ने तूफान की तरह गाड़ी चलाई. कोई खाली जगह नहीं, बल्कि शहर के बीच में. बाइकों को काटते हुए घोड़ा पूरी जान लगाकर दौड़ा. सोशल मीडिया पर इस घोड़े का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कई फेसबुक पेज इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं. वाट्सऐप पर भी ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इसकी तुलना रोडवेज बस से कर रहे हैं. 

Kriti Sanon की इस फोटो से मचा बवाल, लोग बोले- ऐसा कैसा PHOTOSHOOT

वीडियो में देखा जा सकता है कि घोड़ा पीछे सामान ढोने वाली गाड़ी लेकर दौड़ लगा रहा है. आस-पास लौग साइकल चला रहे हैं या बाइक चला रहे हैं. एक रेलवे फाटक भी आता है जहां से वो तेजी से निकल जाता है. एक गाड़ी वाला तो घबरा जाता है. उसकी बाइक भी डिसबैलेंज हो जाती है. लेकिन घोड़ा नहीं रुकता. लेकिन रेलवे भाटक बंद और ट्रैफिक होने की वजह से वो रुक जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. ये वीडियो कब का है और कहां का है इस बात का पता नहीं चल पाया है. 

Atif Aslam ने पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस परेड में गाए भारतीय गाने, हुए ट्रोल, आवाम बोली- बहिष्कार करो

देखें VIDEO:

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com