NDTV Khabar

टीम इंडिया हुई वर्ल्ड कप से बाहर तो अदनान सामी ने कहा- 'हमें आप पर गर्व है...' पाक फैन्स ने बताया ISI एजेंट

World Cup 2019 Semifinal में न्यूजीलैंड (IND vs NZL) के हाथों 18 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिससे उसका क्रिकेट महाकुंभ में सफर भी समाप्त हो गया. हार के बाद पाकिस्तान में सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) टॉप ट्रेंड कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीम इंडिया हुई वर्ल्ड कप से बाहर तो अदनान सामी ने कहा- 'हमें आप पर गर्व है...' पाक फैन्स ने बताया ISI एजेंट

टीम इंडिया हुआ वर्ल्ड कप से बाहर तो अदनान सामी ने कहा- 'हमें आप पर गर्व है...'

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की आकर्षक पारी के बावजूद भारत को शीर्ष क्रम की नाकामी के कारण विश्व कप सेमीफाइनल (World Cup 2019 Semifinal) में बुधवार को न्यूजीलैंड (IND vs NZL) के हाथों 18 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिससे उसका क्रिकेट महाकुंभ में सफर भी समाप्त हो गया. टीम इंडिया (Team India) को वर्ल्ड कप चैम्पियन (World Cup 2019 Champions) बनने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. वर्ल्ड कप में वो टॉप पोजीशन पर थी. लेकिन एक हार से वो बाहर हो गई. विकेट के लिये 116 रन जोड़कर मैच को आखिर तक जीवंत बनाये रखा. भारत ने हालांकि दबाव में आखिरी चार विकेट 13 रन के अंदर गंवा दिये और इस तरह से न्यूजीलैंड (New Zealand) लगातार दूसरी बार फाइनल में जगह बनाने में सफल रहा. भारत 49 .3 ओवर में 221 रन पर सिमटा. हार के बाद पाकिस्तान में सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. उनको आईएसआई एजेंट (ISI Agent) और पाक मेजर बताया जा रहा है. 

प्लेन के सामने आ गया टैंकर तो पायलट ने ऐसे बचाई जान, पाक मंत्री ने की तारीफ तो भारतीय बोले- 'GTA 5 गेम का वीडियो है ये...'


टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के बाहर होने के बाद अदनान सामी ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'हमें आप पर गर्व है टीम इंडिया. आज आपका दिन नहीं था. कई महान लोगों की हार होती है. हमें आप पर विश्वास है. आपने कई मुकाबले जीते हैं और हमें प्राउड फील कराया. आप बहुत अच्छा खेले. बहुत सारा प्यार और दुआएं.' जिसके बाद पाकिस्तान में अदनान सामी ट्रेंड करने लगे. बता दें, पाकिस्तान में पैदा हुए अदनान सामी अब भारतीय नागरिक हैं. अदनान सामी जैसे ही भारत के सपोर्ट में आते हैं, तो पाकिस्तान में उनकी खूब खिल्ली उड़ती है. इस बार भी उनको ट्रोल किया जा रहा है. 

महिला के पर्स में रखे थे 15 लाख के जेवर, एयरपोर्ट पर शराब पीकर पहुंचा इंस्पेक्टर और ऐसे उड़ाया पर्स

टिप्पणियां

एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने लिखा- 'मेजर अदनान सामी इंडिया के जख्मों पर नमक लगाते हुए. कैरी ऑन मेजर. वेल प्लेड.' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'अदनान सामी आप आईएसआई एजेंट हैं. ऐसे ही काम करते रहें और भारतीयों को लगने दें कि आप भारत के साथ हैं.' 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement