एमएस धोनी ने फिर दिखाई चालाकी, कुलदीप को कहा- उधर ही गेंद डाल, और फिर... देखें VIDEO

India Vs Australia: एमएस धोनी (MS Dhoni) ने इस बार फिर चालाकी दिखाई और माइंड गेम करते हुए मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को चलता किया.

एमएस धोनी ने फिर दिखाई चालाकी, कुलदीप को कहा- उधर ही गेंद डाल, और फिर... देखें VIDEO

एमएस धोनी ने कुलदीप को कहा- उधर ही डाल और मिल गया विकेट.

खास बातें

  • एमएस धोनी ने कुलदीप को कहा- उधर ही गेंद डाल और मिल गया विकेट.
  • कुलदीप यादव ने ग्लैन मैक्सवेल को बोल्ड किया.
  • धोनी ने पीछे से आवाज लगाकर कहा था- मारने की कोशिश कर रहा है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच दूसरा वनडे (Ind Vs Aus odi) में विराट कोहली (Virat Kohli) के शतक की बदौलत टीम इंडिया मुकाबला 8 रन से जीत गया. अब तीसरा मुकाबला एमएस धोनी (MS Dhoni) के शहर रांची में है. अगर टीम इंडिया यहां जीत गई तो सीरीज पर कब्जा कर लेगी. दूसरा मुकाबला काफी रोमाचक रहा. आखिरी ओवर में टीम इंडिया ने मैच निकाला और सीरीज में बढ़त बनाई. दूसरे वनडे में कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने इस बार फिर चालाकी दिखाई और माइंड गेम करते हुए मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को चलता किया. धोनी (MS Dhoni) ने कुलदीप (Kuldeep Yadav) को विकेट के पीछे कुछ ऐसा किया जिसके बाद उनको विकेट मिल गया. 

एमएस धोनी ने आखिरी ओवर के लिए बनाया था ये प्लान, विराट कोहली को बुलाया पास और कहा... देखें VIDEO

ऑस्ट्रेलिया के 28 ओवर में 3 विकेट खोकर 132 रन बना चुकी थी. क्रीज पर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) और पीटर हैंड्सकॉम्ब (Peter Handscome) क्रीज पर थे. ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 130 गेंद पर 119 रन बनाने थे. मैच ऑस्ट्रेलिया के हाथ में था. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) 29वां ओवर करने आए थे. धोनी (MS Dhoni) मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का गेम समझ चुके थे. जैसे ही कुलदीप (Kuldeep Yadav) गेंदबाजी करने आए तो धोनी (MS Dhoni) ने जोर से चिल्लाकर कहा- 'मारने की कोशिश कर रहा है. ऐसे ही बॉल डालते रह.' अगली ही गेंद पर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने मैक्सवेल को बोल्ड मार दिया. जिसके बाद धोनी (MS Dhoni) ने हाथ दिखाकर ऐसा कहना चाहा कि उन्होंने जैसा कहा था वैसा ही हुआ. 

VIDEO: रविंद्र जडेजा ने किया ऐसा रन आउट, देखकर विराट कोहली ने किया ऐसा, देखते रह गए खिलाड़ी

देखें VIDEO:

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑस्ट्रेलिया से पहले बैटिंग का न्योता पाने के बाद भारत ने विराट कोहली (116 रन, 120 गेंद, 10 चौके) के करियर के 40वें शतक से भारत ने 48.2 ओवरों में सभी विकेट खोकर 250 रन बनाए. कोहली के अलावा विजय शंकर (46 रन, 41 गेंद, 5 चौके, 1 छक्का) ने उपयोगी पारी खेली. पैट कमिंस ने चार और एडम जंपा ने दो विकेट चटकाए.जवाब में मिले 251 रनों का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने मारकस स्टोइनिस (52 रन, 65 गेंद, 4 चौके, 1 छक्का) और हैंड्सकॉम्ब (48 रन, 59 गेंद, 4 चौके) के प्रयासों से एक बहुत ही शानदार कोशिश की. निचले क्रम में एलेक्स कैरी (22 रन, 24 गेंद, 2 चौके) ने भी बाकी बल्लेबाजों के प्रयास के स्तर को ऊंचा किया, लेकिन कंगारू बल्लेबाजों पर जसप्रीत बुमराह और विजय शंकर का अंदाज कहीं भारी पड़ा.