MS धोनी ने अपने फैन को दौड़ लगाने के लिए किया मजबूर, हंस पड़े विराट कोहली, देखें मजेदार VIDEO

भारत और ऑस्ट्रलिया (India vs Australia) के बीच वनडे सीरीज चल रही है. मएस धोनी (Ms Dhoni) जैसे ही कीपिंग करने ग्राउंड पर उतरे तो फैंस एक्साइटेड हो गए. एक फैन तो ग्राउंड पर उतर आया और धोनी की तरफ दौड़ लगा दी.

MS धोनी ने अपने फैन को दौड़ लगाने के लिए किया मजबूर, हंस पड़े विराट कोहली, देखें मजेदार VIDEO

एमएस धोनी ने फैन को देखते ही लगा दी दौड़.

खास बातें

  • एमएस धोनी ने फैन को देखते ही लगा दी दौड़.
  • 5 मैच की सीरीज में टीम इंडिया 2-0 से बढ़त बना चुकी है.
  • धोनी ने दौड़ लगाकर फैन को किया परेशान.

भारत और ऑस्ट्रलिया (India vs Australia) के बीच वनडे सीरीज चल रही है. जिस में टीम इंडिया शानदार परफॉर्म कर रही है. 5 मैच की वनडे सीरीज (IND VS AUS) में टीम इंडिया 2-0 से बढ़त बना चुकी है. दूसरा मुकाबला टीम इंडिया ने 8 रन से जीत लिया. मैच के शुरुआत में कुछ एसा हुआ जिसको देखकर फैंस हंस हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. एमएस धोनी (Ms Dhoni) जैसे ही कीपिंग करने ग्राउंड पर उतरे तो फैंस एक्साइटेड हो गए. एक फैन तो ग्राउंड पर उतर आया और धोनी की तरफ दौड़ लगा दी.

ऋषभ पंत के चैलेंज पर हंस पड़े एमएस धोनी, बोले- आ जा... दिखा गेम, वायरल हुआ VIDEO

धोनी (Ms Dhoni) ने फैन को मज़ा चखाया और फैन से दूर भागने लगे. लोग भी धोनी को चियर करने लगे. धोनी (Ms Dhoni) स्टंप्स के पास आकर खड़े हो गए. फैन दौड़ते हुए धोनी (Ms Dhoni) के पास आया और उनको गले लगा लिया. उस वक़्त धोनी (Ms Dhoni) ज़ोर ज़ोर से हंस रहे थे. धोनी (Ms Dhoni) फैंस के साथ हमेशा मस्ती के मूड में होते हैं. इस बार भी उन्होंने फैन के साथ जमकर मस्ती की. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

4 साल की इस बच्ची ने जड़े एमएस धोनी जैसे छक्के, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें VIDEO

देखें VIDEO:

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऑस्ट्रेलिया से पहले बैटिंग का न्योता पाने के बाद भारत ने विराट कोहली (116 रन, 120 गेंद, 10 चौके) के करियर के 40वें शतक से भारत ने 48.2 ओवरों में सभी विकेट खोकर 250 रन बनाए. कोहली के अलावा विजय शंकर (46 रन, 41 गेंद, 5 चौके, 1 छक्का) ने उपयोगी पारी खेली. पैट कमिंस ने चार और एडम जंपा ने दो विकेट चटकाए.जवाब में मिले 251 रनों का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने मारकस स्टोइनिस (52 रन, 65 गेंद, 4 चौके, 1 छक्का) और हैंड्सकॉम्ब (48 रन, 59 गेंद, 4 चौके) के प्रयासों से एक बहुत ही शानदार कोशिश की. निचले क्रम में एलेक्स कैरी (22 रन, 24 गेंद, 2 चौके) ने भी बाकी बल्लेबाजों के प्रयास के स्तर को ऊंचा किया, लेकिन कंगारू बल्लेबाजों पर जसप्रीत बुमराह और विजय शंकर का अंदाज कहीं भारी पड़ा. 


ऑस्ट्रेलियाई टीम 49.3 ओवरों में सभी विकेट खोकर 242 रन ही बना सकी. इसी के साथ ही सीरीज का दूसरा मुकाबला भी भारत की झोली में चला गया. और उसने पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त हासिल कर ली. यह भारतीय वनडे इतिहास की 500वीं जीत रही. शतकवीर विराट कोहली को मैन ऑफ द मैच चुना गया.