IND vs ENG: फाइनल में पहुंचते ही डांस करने लगे भारतीय फैन्स, देखकर इंग्लैंड ने किया ऐसा... देखें Video

ICC Womens World T20 2020: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सेमीफाइनल मुकाबला बारिश के कारण रद्द कर दिया गया. इसी के साथ टीम इंडिया पहली बार महिला टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल (Womens World T20 Final) में पहुंच चुका है.

IND vs ENG: फाइनल में पहुंचते ही डांस करने लगे भारतीय फैन्स, देखकर इंग्लैंड ने किया ऐसा... देखें Video

टीम इंडिया के फाइनल में पहुंचते ही बारिश में डांस करने लगे फैन्स, देखती रह गईं इंग्लैंड की खिलाड़ी

ICC Womens World T20 2020: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सेमीफाइनल मुकाबला बारिश के कारण रद्द कर दिया गया. इसी के साथ टीम इंडिया पहली बार महिला टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल (Womens World T20 Final) में पहुंच चुका है. ऑस्ट्रेलिया के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में तेज बारिश हो रही है. बार‍िश के कारण मैच में टॉस भी नहीं हो पाया. ग्रुप स्‍टेज में बेहतरीन प्रदर्शन और अंक ताल‍िका में शीर्ष स्‍थान पर होने के कारण भारतीय टीम को फाइनल में स्‍थान म‍िला है. सिडनी में टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए भारतीय फैन्स पहुंचे थे. 

Women's T20 World Cup: फाइनल में भारतीय महिला टीम के पहुंचने पर अनुष्का शर्मा का रहा ऐसा रिएक्शन

जैसे ही बारिश के कारण मैच को रद्द कर दिया गया तो फैन्स बारिश में डांस करने लगे. वहीं इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम दुखी नजर आई. वो ड्रेसिंग रूम में बैठकर भारतीय फैन्स को जश्न मनाते देख रही थी. लोगों ने ढोल बजाकर जश्न मनाया. इस वीडियो को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के ऑफीशियल वेबसाइट पर शेयर किया गया है. 

Ind vs Eng, ICC T20 WC Semi-Final: बार‍िश के कारण मैच रद्द, फाइनल में पहुंचा भारत

देखें Video:

हरमनप्रीत कौर की भारतीय टीम ने टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत चार बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया पर जीत के साथ की और फिर उसने बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और श्रीलंका को भी हराया था. भारतीय टीम इससे पहले तीन बार आईसीसी टी20 वर्ल्‍डकप के सेमीफाइनल में पहुंची थी लेक‍िन फाइनल में पहुंचने का यह उसके ल‍िए पहला मौका है.भारतीय मह‍िला टीम ने वर्ष 2009, 2010 और 2018 में टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में स्‍थान बनाया था.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com