NDTV Khabar

IND vs WI: अश्विन ने 'लड्डू' गेंद डालकर लिया विकेट, देखता रह गया बल्लेबाज, देखें VIDEO

ND vs WI टेस्ट हैदराबाद (Hyderabad Test) में खेला जा रहा है. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की गेंद पर कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरान करके रख दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs WI: अश्विन ने 'लड्डू' गेंद डालकर लिया विकेट, देखता रह गया बल्लेबाज, देखें VIDEO

IND vs WI: अश्विन ने 'लड्डू' गेंद डालकर लिया विकेट, देखता रह गया बल्लेबाज.

IND vs WI टेस्ट हैदराबाद (Hyderabad Test) में खेला जा रहा है. राजीव गांधी इंटरनेशनल ग्राउंड पर टीम इंडिया शानदार परफॉर्म कर रही है. वेस्टइंडीज का दूसरे टेस्ट में भी फ्लॉप शो रहा. उनका कोई बल्लेबाज नहीं चल पाया. टॉप ऑर्डर बुरी तरह फ्लॉप रहा. रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की गेंद पर कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरान करके रख दिया. अश्विन ने लड्डू यानी बहुत सिंपल गेंद पर कीरेन पॉवेल (Kieran Powell) को आउट कर दिया. पॉवेल भी देखते रह गए. 

IND vs WI: मैच के बीच विराट कोहली के पीछे पड़ गया ये शख्स, लगा लिया जोर से गले

कीरेन पॉवेल अटैकिंग मोड में खेल रहे थे. उनकी जिम्मेदारी थी कि वो अच्छी पारी खेलकर वेस्टइंडीज को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाए. लेकिन रविचंद्रन अश्विन ने वेस्टइंडीज के इस प्लान पर पानी फेर दिया. पॉवेल लगातार बड़े शॉट मारने की कोशिश कर रहे थे. अश्विन ने अपने हिसाब से फिल्डिंग सेट की और आसान गेंद डाल दी. पॉवेल ने छ्का लगाने की कोशिश की. बॉल सीथे रविंद्र जडेजा के हाथ में आ गई. पॉवेल देखकर हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

टिप्पणियां
IND vs WI: विराट कोहली ने मैच से पहले लिए इस खिलाड़ी के मजे, वायरल हुआ VIDEO

देखें VIDEO:
   
कीरेन पॉवेलने पहले विकेट के लिए सहजता से 25-30 रन जोड़े तो लगा कि यह साझेदारी लंबी खिंच सकती है. अश्विन आए, तो पॉवेल के खिलाफ जल्द ही एलबीडब्ल्यू की जोरदार अपील हुई. अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया, लेकिन रिव्यू में पॉवेल नॉटआउट करार दिए गए. लेकिन यहां से बचने के बावजूद पावेल इसका फायदा नहीं उठा सके और जल्द ही अश्विन ने ही उन्हें जडेजा के हाथों लपकवा दिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement