NDTV Khabar

IND vs WI: रोहित शर्मा के शॉट को देखकर ऐसा चेहरा बनाने लगे विराट कोहली, वायरल हुआ VIDEO

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की पार्टनरशिप (246 रन) ने वेस्टइंडीज (IND vs WI) की जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs WI: रोहित शर्मा के शॉट को देखकर ऐसा चेहरा बनाने लगे विराट कोहली, वायरल हुआ VIDEO

IND vs WI: रोहित शर्मा के इस शॉट को देखकर डर गए थे विराट कोहली.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की पार्टनरशिप (246 रन) ने वेस्टइंडीज (IND vs WI) की जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. रोहित शर्मा (152 रन) और विराट कोहली (140 रन) ने शानदार पारी खेली. उन्होंने बता दिया कि जब जोड़ी जमती है तो जीत तय हो जाती है. गुवाहाटी में खेला गया पहला वनडे टीम इंडिया ने 8 विकेट से जीत लिया. एक तरफ विराट कोहली बड़े-बड़े शॉट्स खेल रहे थे तो वहीं रोहित शर्मा संभलकर पारी खेल रहे थे. विराट कोहली धमे तो रोहित शर्मा ने अपना शो शुरू कर दिया. दोनों ने मिलकर भारत को जीत की तरफ पहुंचा दिया. लेकिन रोहित शर्मा के एक शॉट को देखकर विराट कोहली भी डर गए थे. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

IND vs WI: Hitman रोहित शर्मा ने शतक जड़कर छोड़ा सचिन तेंदुलकर को पीछे, बना डाले ये 4 धमाकेदार रिकॉर्ड

टीम इंडिया के जब 10 रन ही हुए थे तो शिखर धवन आउट हो गए. जिसके बाद विराट कोहली क्रीज पर उतरे और शॉट लगाना शुरू कर दिया. जब टीम इंडिया 58 रन ही बने थे तो रोहित शर्मा ने फ्लिक शॉट खेला. बॉल हवा में थी और पीछे फील्डर रोहित के शॉट को देखकर विराट कोहली घबरा गए और हैरानी भरे अंदाज से देखने लगे. चौका गया तो उनको सांस में सांस आई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रही है. 

टिप्पणियां
IND vs WI 1st ODI: चीते की तरह दौड़कर धोनी ने लिया ऐसा कैच, वायरल हुआ VIDEO

देखें VIDEO:
 
दूसरी इनिंग में सबसे लंबी पार्टनरशिप बनाने वाली जोड़ी बनी रोहित और कोहली की

रोहित शर्मा और विराट कोहली जब साथ में बल्लेबाजी करते हैं तो टीम इंडिया की जीत की गारंटी शत प्रतिशत होती है. दूसरी पारी में दोनों का बल्ला चलता ही बल्कि गरजता है. दोनों ने मिलकर अनोखा रिकॉर्ड बना डाला है. दोनों ने साथ मिलकर 246 रन की पार्टनरशिप की. जो सबसे ज्यादा है. इससे पहले ये रिकॉर्ड गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच था. जिन्होंने 2009 में कोलकाता में श्रीलंका के खिलाफ 224 रन पार्टनरशिप की थी. वेस्टइंडीज के खिलाफ 246 रन की पार्टनरशिप करके वो पहले स्थान पर काबिज हो चुके हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement