IND vs WI: शारदुल ठाकुर ने जड़ा छक्का और सीट से उछल पड़े विराट कोहली, देखें जीत का शानदार VIDEO

India Vs West Indies: Shardul Thakur ने छह गेंद में नाबाद 17 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली. शारदुल ने छक्का और चौका जड़ा तो कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सीट से उछल पड़े और जश्न मनाने लगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

IND vs WI: शारदुल ठाकुर ने जड़ा छक्का और सीट से उछल पड़े विराट कोहली, देखें जीत का शानदार VIDEO

शारदुल ठाकुर ने जड़ा छक्का और सीट से उछल पड़े विराट कोहली.

India Vs West Indies: कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन से भारत ने विषम परिस्थितियों से उबरते हुए तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच (Ind Vs WI 3rd ODI) में वेस्टइंडीज को चार विकेट से हराकर श्रृंखला 2-1 से जीत ली. वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत ने लगातार 10वीं द्विपक्षीय एकदिवसीय श्रृंखला जीती. शारदुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने छह गेंद में नाबाद 17 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली. शारदुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने ऐसे वक्त पर ये पारी खेली जब वेस्टइंडीज ये मुकाबला जीत सकती थी. टीम इंडिया को 18 गेंदों पर 22 रन चाहिए थे. उस वक्त शारदुल ने एक छक्का और एक चौका जड़कर टीम इंडिया को जीत के करीब पहुंचा दिया. जैसे ही शारदुल ने छक्का और चौका जड़ा तो कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सीट से उछल पड़े और जश्न मनाने लगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Dabangg 3 से पहले सलमान खान को झटका, वजह बने कप्तान विराट कोहली

देखें VIDEO:

वेस्टइंडीज के 316 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने कोहली (85) के अलावा सलामी बल्लेबाजों लोकेश राहुल (77) और रोहित शर्मा (33) के अर्धशतकों से 48.4 ओवर में छह विकेट पर 316 रन बनाकर जीत दर्ज की. कोहली ने रविंद्र जडेजा (नाबाद 39) के साथ छठे विकेट के लिए 58 रन जोड़े जबकि राहुल और रोहित ने पहले विकेट के लिए 122 रन की साझेदारी की. वेस्टइंडीज ने निकोलस पूरन (89) और कप्तान कीरोन पोलार्ड (नाबाद 74) के तूफानी अर्धशतक और दोनों के बीच पांचवें विकेट की 16 . 2 ओवर में 135 रन की साझेदारी से पांच विकेट पर 315 रन बनाए.

Ind Vs WI: 49 रन पर ही खुशी मनाने लगे श्रेयस अय्यर, तो विराट कोहली ने हंसते हुए किया ऐसा- देखें Video

पूरन ने 64 गेंद की अपनी पारी में 10 चौके और तीन छक्के मारे जबकि पोलार्ड ने 51 गेंद का सामना करते हुए सात छक्के और तीन चौके जड़े. शाई होप (42) और रोस्टन चेज (38) ने भी उपयोगी पारियां खेलीं.

Newsbeep

IND vs WI: कुलदीप यादव ने ली Hattrick तो विराट कोहली ने की ऐसी मजेदार एक्टिंग, देखें पूरा VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लक्ष्य का पीछा करने उतरे भारत को राहुल और रोहित की सलामी जोड़ी ने एक बार फिर शानदार शुरुआत दिलाई. रोहित ने शेल्डन कोटरेल का पहला ओवर मेडन खेला लेकिन इस तेज गेंदबाज के अगले ओवर में दो चौके मारे। राहुल ने जेसन होल्डर पर चौके से खाता खोला जबकि रोहित ने भी इस तेज गेंदबाज के ओवर में चौका और छक्का जड़ा.