IND vs WI: कुलदीप यादव ने ली Hattrick तो विराट कोहली ने की ऐसी मजेदार एक्टिंग, देखें पूरा VIDEO

India Vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI 2nd ODI) के बीद दूसरा वनडे विशाखापटनम में खेला गया. कुलदीप यादव ने हैट्रिक ली तो विराट कोहली ने गजब रिएक्शन दिया. हैट्रिक बॉल पर कैच लेने वाले केदार जाधव की नकल करते दिखे.

IND vs WI: कुलदीप यादव ने ली Hattrick तो विराट कोहली ने की ऐसी मजेदार एक्टिंग, देखें पूरा VIDEO

कुलदीप यादव ने ली Hattrick तो विराट कोहली ने किया ऐसा.

India Vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI 2nd ODI) के बीद दूसरा वनडे विशाखापटनम में खेला गया, जिसको टीम इंडिया ने आसानी से जीत लिया. सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और लोकेश राहुल (KL Rahul) के शतक के बाद कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की हैट्रिक से भारत ने बुधवार को यहां दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को 107 रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर दी. भारत के 388 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज सलामी बल्लेबाज शाई होप (78) और निकोलस पूरन (75) के बीच चौथे विकेट की 106 रन की साझेदारी के बावजूद 43.3 ओवर में 280 रन ही बना सका. 

विराट कोहली ने स्टेडियम में लगाए 'गगनचुंबी' छक्के, शादी की सालगिरह पर बीवी को दिया तोहफा

मैच में कुलदीप यादव ने शानदार परफॉर्मेंस दी. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दो या अधिक हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय और दुनिया के छठे गेंदबाज बन गये हैं. कुलदीप ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में बुधवार को यहां शाई होप, जैसन होल्डर और अलजारी जोसेफ को आउट करके हैट्रिक पूरी की। इससे पहले उन्होंने 21 सितंबर 2017 को आस्ट्रेलिया के खिलाफ कोलकाता में हैट्रिक बनायी थी. 

विराट कोहली ने छक्का जड़कर गेंदबाज को ऐसे चिढ़ाया, एक मिनट के Video में देखें उनकी धमाकेदार पारी

हैट्रिक लेने के बाद विराट कोहली काफी खुश नजर आए. हैट्रिक के बाद वो हैट्रिक बॉल पर कैच लेने वाले केदार जाधव की नकल करते दिखे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

ऋषभ पंत विकेट के पीछे से बोले- 'अपना वाला डाल, दिमाग नहीं लगाएगा' फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Viral Video

देखें VIDEO:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत की ओर से कुलदीप (52 रन पर तीन विकेट) और मोहम्मद शमी (39 रन पर तीन विकेट) ने तीन-तीन जबकि रविंद्र जडेजा (74 रन पर दो विकेट) ने दो विकेट चटकाए. भारत ने रोहित की 138 गेंद में 17 चौकों और पांच छक्कों से 159 रन की पारी और राहुल (102) के साथ पहले विकेट की 227 रन की साझेदारी से पांच विकेट पर 387 रन बनाए थे. श्रेयस अय्यर (32 गेंद में 53 रन, तीन चौके, चार छक्के) और ऋषभ पंत (16 गेंद में 39 रन, तीन चौके, चार छक्के) ने चौथे विकेट के लिए सिर्फ चार ओवर में 73 रन की साझेदारी करके भारत का स्कोर 350 रन के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई.