विराट कोहली ने स्टेडियम में लगाए 'गगनचुंबी' छक्के, शादी की सालगिरह पर बीवी को दिया तोहफा

Ind vs Wi: विराट कोहली (Virat Kohli) ने खुलेआम ऐलान किया कि बीते दिन टी-20 मैच में मिली टीम इंडिया को जीत अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के लिए बहुत ही खास तोहफा है.

विराट कोहली ने स्टेडियम में लगाए 'गगनचुंबी' छक्के, शादी की सालगिरह पर बीवी को दिया तोहफा

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को सालगिरह पर दिया खास तोहफा

नई दिल्‍ली:

Ind vs WI: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीते दिन अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई. खास बात तो यह है कि कल ही टीम इंडिया ने तीसरे टी-20 में वेस्टइंडीज (IND Vs WI) के खिलाफ शानदार जीत भी दर्ज की. इंडिया ने वेस्टइंडीज को 67 रन से हराकर 2-1 से सीरीज अपने नाम की. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के सालगिरह पर टीम इंडिया की यह जीत दोनों के लिए काफी खास बन गई. यहां तक कि विराट कोहली ने खुलेआम ऐलान भी किया कि यह मेरी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए बहुत ही खास तोहफा है. विराट कोहली का एक वीडियो भी लोगों का खूब ध्यान खींचता नजर आ रहा है, जिसमें वह टीम इंडिया की जीत को अनुष्का शर्मा के लिए गिफ्ट बताते नजर आ रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ ने सेट पर अपने को-स्टार को बेलन लेकर दौड़ाया, वायरल हुआ Video


अपने इस वीडियो में विराट कोहली  (Virat Kohli) टीम इंडिया को मिली जीत पर काफी खुश होते नजर आ रहे हैं. वीडियो में कप्तान ने बातचीत करते हुए कहा, "यह काफी खास इनिंग्स हैं और हमारी शादी की दूसरी सालगिरह होने के तौर पर यह मेरी पत्नी के लिए खास तोहफा भी है. ऐसे में यह रात मेरे लिये बहुत स्पेशल थी और टी-20 में खेली गई अब तक की सबसे बेस्ट इनिंग भी थी. हमने इस बार पहले बैटिंग की और हम जीते भी, तो यह मेरे लिए बहुत अच्छा अवसर रहा." बता दें कि विराट कोहली का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में विराट कोहली जब पारी खेलकर वापस लौट रहे थे तो उनकी नजर अनुष्का शर्मा पर पड़ी. उन्होंने अनुष्का (Anushka Sharma) की तरफ देखकर उन्हें दूर से फ्लाइंग किस भी किया.

रानू मंडल का नाम सुनते ही भड़क गए हिमेश रेशमिया, बोले- मैं उनका मैनेजर नहीं हूं...

बता दें कि बीते दिन टीम इंडिया और वेस्ट इंडीज (IND Vs WI) के बीच हुए मैच में टॉस जीतकर बॉलिंग करने का वेस्टइंडीज का  फैसला गलत साबित हुआ. भारत ने टी20 क्रिकेट में अपना तीसरा सर्वोच्च स्कोर बना डाला. वहीं, विराट कोहली  (Virat Kohli) की बात करें तो उन्होंने और राहुल ने 45 गेंद में 95 रन की साझेदारी की. कोहली ने 29 गेंद में नाबाद 70 रन बना डाले जिसमें चार चौके और सात छक्के शामिल थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com